Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कार्डिओलॉजी में लगातार लग रही आग से मरीजों में दहशत का मौहाल

    कार्डिओलॉजी में लगातार लग रही आग से मरीजों में दहशत का मौहाल

    कानपुर| कानपुर के कार्डिओलॉजी में लगातार लग रही आग से मरीजों में दहशत का मौहाल है| तीन दिन में लगी तीन बार आग पूरे हॉस्पिटल मे हड़कंप मचा है। इस बार एमरजेंसी में टियूब लाइट शॉर्ट सर्किट होने आग लग गई।

    मामला कार्डिओलॉजी अस्पताल का है जो यूपी का सबसे बड़ा हार्ट का हॉस्पिटल है यहां पुरे प्रदेश के मरीज हार्ट सर्जरी कराने को भर्ती होते है तीन दिन में तीन बार हॉस्पिटल में आग लगने से हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों में दहशत का मौहाल बन गया है।

    वही आपको बता दे कि 28 मार्च को लगी आग से तो कोहराम ही मचा गया था। जिसमे शीशे तोड़कर  मरीजों बाहर निकाला गया था। इसकी जांच के लिए मुख्यमंत्री ने कमेटी बनाकर जांच के आदेश दिए थे। आज रात दो और आग की घटनाएं सामने आई है। इस मामले में डायरेक्टर विनय कृष्णा का कहना है कि पहली आग एमरजेंसी की टियूब लाइट में लगी थी उसकी चोक फूक गई थी, उससे चिंगारिया निकलने से मरीजों को आग लगने की दहशत हो गई। लेकिन आग नहीं थी। वही एक दूसरे कमरे में किसी मरीज के अटेंडेंट की सिगरेट से पर्दे में आग लग गई थी जिसे तुरंत बुझा लिया गया था। इस तरह कार्डिओलॉजी में तीन दिन में तीन बार आग लगने से यहाँ भर्ती मरीजों में आग को लेकर दहशत मची है.

    अब देखने वाली बात यह है कि इन शरारती तत्वों पर किस प्रकार की हॉस्पिटल प्रशासन कार्रवाई करेगा।जिससे आगे कभी इस प्रकार की घटनाएं हॉस्पिटल में ना हो सकें।

    इब्ने हसन जैदी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कानपुर उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.