Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के संयुक्त जिला महामंत्री बनाये गए महेंद्र चावला

    राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के संयुक्त जिला महामंत्री बनाये गए महेंद्र चावला

    कई व्यापारियों ने ली राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की सदस्यता

    शाहजहांपुर। राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की एक महत्वपूर्ण बैठक गुदड़ी बाजार में संपन्न हुई। जिसमें नगर के अलग-अलग क्षेत्रों के प्रमुख दर्जनों व्यापारियों ने शिरकत की। जिसमें बरेली मोड़, हनुमत धाम, पक्का पुल, दिलाजाक, जली कोठी, जलाल नगर बजरिया, चौक, महमंद  जलालनगर, पुवायां रोड के व्यापारी शामिल हुए और सभी ने राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन में अपनी आस्था जताई। सभी व्यापारियों ने राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की सदस्यता ग्रहण की  जिसमें सर्वसम्मति से व्यापारियों के हितों में सदा संघर्ष करने वाले व्यापारी नेता महेंद्र चावला को राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन का संयुक्त जिला महामंत्री चुना गया। राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार गुप्ता ने महेंद्र चावला का माल्यार्पण कर स्वागत किया। उन्होंने बताया कि पिछले कई वर्षों से महेंद्र चावला व्यापारी राजनीति में सक्रिय हैं और हमारा उद्देश्य है कि सक्रिय युवाओं को व्यापार मंडल की राजनीति में आगे बढ़ाया जाए|

    इसी उद्देश्य से उन्हें संयुक्त जिला महामंत्री की जिम्मेदारी दी गई है। जल्द ही पूरे जिले में राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन से व्यापारियों को जोड़ा जाएगा। नवनियुक्त संयुक्त जिला महामंत्री महेंद्र चावला ने बताया कि उन्हें जो जिम्मेदारी संगठन द्वारा दी गई है उसको पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे। उन्होंने पूरे जनपद के युवा व्यापारियों से अपील की है कि जो भी व्यापारी व्यापारी हित में कार्य करना चाहते हैं। उनका राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन में स्वागत है। आइए व्यापारी एकता को बढ़ाएं और व्यापारियों के मुद्दों को प्रमुखता से जिला मुख्यालय पर उठाएं। हमारा संगठन व्यापारियों के लिए सदा संघर्षशील रहा है और रहेगा व्यापारी की हर समस्या का समाधान राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन कराएगा।

    इस अवसर पर जिला महामंत्री आशीष वर्मा, नगर महामंत्री शुभम त्रिपाठी व धीरेंद्र सिंह सहित बाबा फुटवियर के संजय सेठी, कुंज ज्वेलर्स के मनमोहन बब्बर, मान ट्रेडर्स के रंजीत मान, एस एन ट्रेडर्स के विकास गुलाटी, भारत बिल्डिंग ट्रेडिंग के प्रियांशु पांडे, गुरुकृपा स्टील्स के विजय मल्होत्रा, सार्थक रेडीमेड के मनोज अरोड़ा, एस एच के इंटरप्राइजेज के सलमान खान, जिलानी ट्रेडर्स के सलीम, रामदास वस्त्रालय के पुनीत सेतिया आदि ने आज राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की सदस्यता ली।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.