Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    व्यापारी की मौत के मामले में आया नया मोड, परिजन बोले: हत्या कर लटकाई गई लाश

    व्यापारी की मौत के मामले में आया नया मोड, परिजन बोले: हत्या कर लटकाई गई लाश

    झांसी। चार दिन पूर्व नगर के प्रतिष्ठित गल्ला व्यापारी की फांसी पर लटकी लाश मिलने के मामले में मोड़ आ गया है। परिजनों ने तहरीर देते हुए बताया कि जमीन की रंजिश में उनके पिता की हत्या कर शव फांसी पर लटकाया गया है। पुत्र ने ग्राम राधापुर ओरछा मप्र निवासी आधा दर्जन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है।

    ज्ञात है कि 19 मार्च को पंचकुइयां निवासी गल्ला व्यापारी कैलाश गुप्ता का शव मंडी में मिला था। आज मृत व्यापारी कैलाश गुप्ता के पुत्र हरि अवधेश गुप्ता ने सीपरी पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके पिता का राधापुर निवासी गंगाराम कुशवाहा, दिलीप कुशवाहा, बृजमोहन जोशी, ज्ञानवती, संजीव जोशी, जितेंद जोशी, रती आदिवासी व उसके लड़कों चन्दन, भानु व बादाम आदि लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उसके पिता को झूठे मुकदमे में कुछ दिन पूर्व जेल भिजवाया था।

    यह लोग उनकी जमीन पर कब्जा करने की साजिश रच रहे थे। जिसको लेकर पिता परेशान रहते थे। घटना की रात उन्ही लोगों ने पिता को सुलह की बात करने के लिए मंडी बुलाया था। रात लगभग 10 बजे उसने पिता को फोन किया तो उन्होंने बताया था कि उक्त लोगों से बात कर रहे हैं जल्द घर वापस आएंगे।

    इसके बाद लगभग 11 बजे फिर बात की तो उन्होंने यही बताया था कि उन लोगों से बात चल रही है। इसके बाद देर रात तक नहीं लौटने पर फोन लगाया तो फोन बंद मिला। जब वह अपने नोकर के साथ मंडी पहुँचा तो उसके पिता का शव मंडी में फांसी पर लटकता मिला। आरोप लगाया गया कि उन्ही लोगों द्वारा पिता कैलाश गुप्ता की हत्या कर शव लटका दिया गया। पुत्र ने दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की।तहरीर देते समय बड़ी संख्या में व्यापारी व समाज के लोग मौजूद रहे।

    सुल्तान आब्दी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, झांसी-उत्तर प्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.