Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    घरेलू कूड़ा प्रबन्धन पर हुई संगोष्ठी मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने किया प्रतिभाग

    घरेलू कूड़ा प्रबन्धन पर हुई संगोष्ठी मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने किया प्रतिभाग

    हमारा शहर साफ़ हो इसमें सबका हाथ ही

    शाहजहांपुर। नगर के मोहल्ला भोलागंज में नगर निगम द्वारा ठोस अपशिष्ट प्रबन्धन विषयक संगोष्ठी का आयोजन उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के अध्यक्षता में किया गया जिसमें घरेलू हरित कचरा निस्तारण संयंत्र का भी प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर मंत्री सुरेश खन्ना ने उपस्थित सभी लोगों से अपील की कि इस संयंत्र के प्रयोग से हम घर में ही हरित कचरे का निस्तारण कर पेड़ पौधों के लिए खाद बना सकते हैं।

    इसलिए सभी लोग इसका प्रयोग करें। नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा ने सभी से शहर को स्वच्छ रखने में अपना महती योगदान देने का आग्रह किया। लोकभारती के संजय उपाध्याय ने संयंत्र के विषय मे जानकारी प्रदान की साथ ही वरदान मेहरोत्रा द्वारा स्वच्छता पर विचार प्रस्तुत किये गए।

    इस संयंत्र के उपयोग कर्ता डा. वीएन रस्तोगी व विद्या सिंह ने अपने अनुभव लोगों के साथ बांटे।

    पूर्व में गोविन्दराम व सुन्दर राम द्वारा मंत्री का स्वागत किया गया। कवि डॉ इन्दु अजनबी के संचालन में सम्पन्न हुई संगोष्ठी में प्रमुख रूप से अपर नगर आयुक्त एसके सिंह सहायक नगर आयुक्त रश्मि भारती सीओ रेहान नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. ओपी गौतम डा. विजय पाठक हरगोविन्द मोदी संजय अग्रवाल, वेद प्रकाश मौर्य आलोक अल्पना श्रीवास्तव सुरेश सिंघल विनय प्रताप सिंह समेत अनेक लोग उपस्थित रहे। इस संयंत्र के विषय मे और अधिक जानकारी नगर अभियान प्रमुख शिवम अवस्थी मो. 8739079555 से प्राप्त की जा सकती है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.