Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजली के पोल लगाए जाने को लेकर ग्रामीणों में रोष, रौजा बिजली केंद्र का किया घेराव

    बिजली के पोल लगाए जाने को लेकर ग्रामीणों में रोष, रौजा बिजली केंद्र का किया घेराव

    एसडीओ ने जल्द से जल्द समस्या के निस्तारण का दिया आश्वासन

    शाहजहांपुर। ग्रामीणों ने रौजा बिजली उपकेन्द्र का घेराव कर प्रदर्शन करते हुए बिजली के पोल लगाये जाने की मांग की। मंगलवार को मिश्रीपुर के ग्राम प्रधानपति हरिशंकर वर्मा उर्फ टॉपी के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण रौजा बिजली उपकेंद्र पर पहुंचे और गांव में लटकते तारों के लिए बिजली पोल लगवाने की गुहार लगाने लगे लेकिन जब जेई व एसडीओ कार्यालय से नदारद मिले तो ग्रामीणों का पारा हाई हो गया और वही खड़े होकर नारेबाजी करने लगे। इसी बीच एसडीओ पुष्पेन्द्र कुमार जब कार्यालय पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका घेराव करते हुए अपनी मांगों को पूरा करने को कहा। वही प्रधानपति हरिशंकर वर्मा का कहना है कि बिजली विभाग को कई बार लिखित में प्रार्थना पत्र दिया जा चुका है लेकिन बिजली के पोल नही लगाए जा रहे है।

    जिससे मिश्रीपुर गांव में उपभोक्ताओं के कैबिल जमीन को छू रहे है। जिससे दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। जबकि वही पास में सरकारी स्कूल भी है जिसकी दीवार से सटकर तार निकले हुए है।  जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है।

    वही ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए बताया कि अगर जल्द ही पोल न लगाए गए तो ग्रामीण उग्र आन्दोलन करने को बाध्य होंगे। इस दौरान भारत वर्मा, वीरू राठौर, नेत्रपाल यादव, विपिन वर्मा, राजेश वर्मा, रिजवान, नौशाद, आमिर, अमन श्रीवास्तव आदि सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे। शासन को स्टीमेट बना भेजा जा चुका है शासन का निर्देश मिलते ही पोल व बन्च लाइन डालने का कार्य प्रारंभ हो जाएगा|

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.