Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

    बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल 

    गाजीपुर| गाजीपुर में बहरियाबाद थाना क्षेत्र के हरतरा गांव स्थित झंगिया जाने वाले त्रिमुहानी के पास बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार की रात लगभग 10:20 पर बाइक से  वापस घर जा रहे बीयर के दुकान के दो सेल्समैन को गोली मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज़ ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा है। 

    थाना क्षेत्र के झंगिया सिढल्लीगढ निवासी सर्वेश यादव (26) व दीपक यादव(27) रोज की तरह सादात स्थित बीयर की दुकान बंद कर बाइक से वापस घर जा रहे थे तभी जैसे ही हरतरा गांव से झंगिया जाने के लिए मुड़े ही थे कि पहले से घात लगाए  बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक चला रहे सर्वेश के पेट में व दीपक के बाह में गोली मार दी।  दोनों सेल्समैन लहू-लुहान हो गिर पड़े और हमलावर फरार हो गये।

    डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक गाजीपुर|

    घायल दीपक के चीख पुकार पर पास स्थित शैलेश इंटर कालेज हरतरा के प्रबंधक शैलेश यादव व प्रधानाचार्य राजू यादव मौके पर पहुंचे। सूचना पर तत्काल पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे।आनन-फानन में घायल दोनों युवकों के लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मिर्जापुर ले गयें जहाँ चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां के चिकित्सकों ने सर्वेश को मृत घोषित कर दिया। मामला प्रेम प्रपंच का बताया जा रहा है। मृत युवक सर्वेश का जखनिया क्षेत्र के एक विवाहित महिला जिसकी शादी बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है, से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका विरोध परिजन कर रहे थे।

    महताब आलम
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, गाजीपुर उत्तरप्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.