Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    महिला सफाई कर्मचारियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन

    महिला सफाई कर्मचारियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन

    शाहजहाँपुर| मिशन शक्ति के अन्तर्गत नारी शक्ति, नारी सम्मान एवं नारी स्वावलम्बन के लिये रानी लक्ष्मीबाई महिला विंग द्वारा नगर के रोटी गोदाम मांटेसरी स्कूल में महिला सफाई कर्मचारियों के लिए सम्मान समारोह  आयोजन किया गया।  जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित नगर आयुक्त सन्तोष कुमार शर्मा को बुके देकर स्वागत किया गया।

    इस अवसर पर नगर आयुक्त  द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित सभी सम्मानित महिलाओं का अभिवादन किया गया व सभी महिलाओं से अपील की गई कि वे अपने अधिकारों को पहचाने व उनका सही उपयोग करे जिससे महिलाओं को स्वंय अपनी सुरक्षा करने का मौका मिले व पीएम स्वनिधि योजना के अन्तर्गत प्राप्त होने वाले लाभ के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई,जिससे महिलाएं भी आत्मनिर्भर बन सके।

    इसके अतिरिक्त कार्यक्रम में उपस्थित सभी महिलाओं को स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 में देश में प्रथम स्थान पर लाने के लिये अधिक से अधिक वोटिंग करने की अपील की गई व कचरे को इधर उधर न करने की अपील की गई, जिससे नगर को कचरा मुक्त बनाया जा सके। कार्यक्रम में लोक भारती के संजय उपाध्याय एवं आलोक मिश्रा द्वारा कचरे के ठोस अपशिष्ट के प्रबंधन हेतु घर पर ही होम कम्पोस्टिंग के माध्यम से कचरे के सही निपटान के बारे में बताया गया।

    कार्यक्रम में लायंस क्लब सहेली की  मीरा सेठ एवं उनकी टीम द्वारा सहायक नगर आयुक्त रश्मि भारती का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में रानी लक्ष्मीबाई महिला विंग की डॉ0 नमिता एवं विम्मी सैनी के टीम द्वारा महिला सफाई कर्मचारियों  तारा, फूला, आशा,विमला, मालती,शशी, सोमवती, अनीता, शान्ति एवं अन्य महिलाओं का सम्मान किया गया।

    इस अवसर पर नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ0 ओ0पी0 गौतम,समस्त सफाई एवं खादय निरीक्षक व सम्मानित महिलायें उपस्थित रही।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.