Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अक्षय कुमार ने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाकर शुरू की शूटिंग; राम की पैड़ी पहुंचे तो फैंस ने घेरा, कार्यक्रम रद्द

    अक्षय कुमार ने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाकर शुरू की शूटिंग; राम की पैड़ी पहुंचे तो फैंस ने घेरा, कार्यक्रम रद्द

    अयोध्या| बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(AKSHAY KUMAR) ने गुरुवार को अयोध्या में अपनी आने वाली फिल्म 'रामसेतु' का मुहूर्त शॉट लिया। इसके बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई। इससे पहले अक्षय कुमार ने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। उन्होंने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी और अयोध्या राज परिवार के अगुआ विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से राज सदन में मुलाकात भी की। इस दौरान अक्षय के साथ फिल्म जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा भी मौजूद रहीं।

    राज सदन में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य डॉक्टर अनिल मिश्र और ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी मौजूद रहे। अक्षय कुमार राज सदन से रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। रामलला के दरबार में फिल्म रामसेतु की मुहूर्त पूजा हुई।

    इसके बाद अक्षय कुमार का राम की पैड़ी पर कार्यक्रम था। यहां फिल्म अभिनेता के पहुंचने के बाद प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। DM और SSP की मौजूदगी में प्रशासन भीड़ को नियंत्रित कर पाने में विफल रहा। राम की पैड़ी पहुंचने के बाद अक्षय कुमार का काफिला वापस हुआ। सुरक्षा के मद्देनजर अक्षय कुमार की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने राम की पैड़ी पर फिल्म अभिनेता को गाड़ी से उतरने की अनुमति नहीं दी।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.