Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    योगी सरकार में प्रदेश में ख़त्म हुआ भ्रष्टाचार और गुंडाराज : रोशन लाल वर्मा

    योगी सरकार में प्रदेश में ख़त्म हुआ भ्रष्टाचार और गुंडाराज : रोशन लाल वर्मा 

    तिलहर भाजपा विधायक ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

    विकास पुस्तिका का किया विमोचन, प्राचीन दुर्गा मंदिर के सौंदर्यीकरण का किया शिलान्यास

    शाहजहांपुर(निगोही)। योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर निगोही स्थित रामलीला मैदान में कार्यक्रम आयोजित कर सरकार के कार्यों का गुणगान किया गया। इस मौके पर विधायक रोशनलाल वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष हरिप्रकाश वर्मा समेत आदि नेताओं ने अपने विचार रखकर सरकार की योजनाओं को गिनवाया।तिलहर भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा ने कहा कि योगी सरकार के चार साल के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में अमूलचूल परिवर्तन हुऐ हैं।

    प्रदेश में गुंडाराज और भ्रष्टाचार पर प्रभावी अंकुश लगाया गया है। विधायक ने कहा कि उन्होंने स्वयं मुख्यमंत्री से अनुरोध किया था कि निगोही के प्राचीन दुर्गा मंदिर का जीर्णोद्धार होना चाहिए जिसके लिए उनकी मांग के सापेक्ष मुख्यमंत्री ने 50 लाख की धनराशि आवंटित की गयी है जिससे मंदिर का सौंदर्यीकरण होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की 2014 से अब तक की उपलब्धियों के बारे में कहा कि केन्द्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने से पूर्व सरकारों में घोटालों की भरमार थी। कहा कि आज प्रदेश में रोजगार के बेहतर अवसर सृजित हो रहे है,प्रदेश सरकार के चार वर्ष सर्वोत्तम रहे है और हम सभी को इस बात का गर्व है कि मुख्यमंत्री ने सबका साथ सबका विकास करके सबका विश्वास जीता है। 

    भाजपा जिलाध्यक्ष हरिप्रकाश वर्मा ने कहा कि जबसे केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आयी है तबसे देश मजबूत हो रहा है सैन्य ताकत के रूप में विश्व पटल पर चमक रहा है देश की सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों को नष्ठ किया  है कश्मीर में बिल्कुल शांति है और कश्मीर निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है, राज्य सरकार की अंत्योदय की विचारधारा है सबको रोजी रोटी, रोजगार, पक्का मकान, गैस सिलेंडर, शौचालय देने का कार्य योगी सरकार ने किया है। प्रदेश उपाध्यक्ष/जिला प्रभारी बृज बहादुर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में भव्य राम मंदिर निर्माण चल रहा है योगी सरकार में कुम्भ का भव्य आयोजन हुआ है तथा गुंडों,माफियाओं का खात्मा हुआ है।

    कार्यक्रम के दौरान क्षेत्राधिकारी सदर महेन्द्र प्रताप सिंह, उपजिलाधिकारी तिलहर सुरेंद्र कुमार, निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख निगोही मनोज कुमार वर्मा, खंड विकास अधिकारी निगोही गोविंद बल्लभ पाठक, निगोही भाजपा मंडल अध्यक्ष अखिलेश तिवारी, गुरगवां मंडल अध्यक्ष मुनेश तिवारी, सिंधौली मंडल अध्यक्ष शुभाष श्रीवास्तव, संजू मिश्रा, रामनरेश दिनकर, मुनेश्वर दयाल वर्मा, शेर सिंह वर्मा, अवनीश सिंह चौहान, महेंद्र पाल, संतोष मौर्य, रजनीश राठौर सहित तमाम लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.