Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा नेता का होटल गिराने पहुंची पुलिस व प्रशासनिक टीम से सपा नेताओं की तीखी नोंकझोंक

    सपा नेता का होटल गिराने पहुंची पुलिस व प्रशासनिक टीम से सपा नेताओं की तीखी नोंकझोंक

    कन्नौज| कन्नौज में सपा नेता का होटल गिराने पहुंची पुलिस व प्रशासनिक टीम से सपा नेताओं की तीखी नोंकझोंक हुई। प्रशासन तालाब की जगह पर होटल बनाने की बात कह रहा है तो सपा नेता विवाद कोर्ट में चलने की बात कही, इसे भाजपा नेताओं के इशारे पर करने का आरोप लगा रहे हैं।

    पूरे मामले में सपा विधायक अनिल दोहरे ने प्रशासन पर तीखा हमला बोला है। उनका कहना है सिर्फ एक होटल से भाजपा नेताओं को परेशानी है।

    जब कोर्ट का स्टे है तो किंस आधार पट होटल गिराया जा रहा है। सपाइयों के विरोध को देखते हुये प्रशासन ने होटल गिराए जाने की कार्यवाही को एक दिन के लिये आगे बढ़ा दिया है।

    कन्नौज के सरायमीरा जीटी रोड पर साईं होटल स्थित है। कई सालों से जीटी रोड पर यह होटल संचालित है। जो सपा के कद्दावर नेता नवाब सिंह यादव के भाई का है। भाजपा सरकार बनने के बाद होटल विवादों में आया।

    तालाब की जगह पर कब्जा कर होटल निर्माण का आरोप लगा और गिराए जाने की कार्यवाही शुरू हो गयी। जिसके बाद सपा नेता कोर्ट चले गए और फैसला होने तक तोड़फोड़ रोकने का स्टे ले आये।

    सपाइयों का आरोप है कि सिर्फ उनके होटल को टारगेट किया का रहा है और सटे होने के बाद भी तानाशाही दिखाते हुये गिराए जाने की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। होटल विवाद में दोनों पक्षों के अपने अपने दावे हैं।

    रईस खान
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कन्नौज, उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.