Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चौड़ेरा अपनी बदहाली पर बहा रहा आंसू, सड़क पर बह रहा गंदा पानी, सिर्फ कागजों पर हुआ गांव का विकास

    चौड़ेरा अपनी बदहाली पर बहा रहा आंसू, सड़क पर बह रहा गंदा पानी, सिर्फ कागजों पर हुआ गांव का विकास

    शाहजहांपुर। ग्राम चौड़ेरा में जलनिकासी की उचित व्यवस्था न होने से गांव के मुख्य मार्ग पर जलभराव की समस्या बनी रहती है। मुख्य मार्ग पर गंदा पानी भरा होने से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। रास्ते पर जलभराव से सड़क पर बड़े-बड़े गढ्डे बन गए हैं। इसमें गिरकर आए दिन लोग चोटिल भी हो जाते हैं। रास्ते पर गंदा पानी भरा होने से गांव में बीमारी फैलने की आशंका भी बनी हुई है। ग्रामीणों के शिकायत के बाद भी निवर्तमान ग्राम प्रधान जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं करा पाए।

    चौड़ेरा गांव में घरों से निकलने वाला गंदा पानी व बरसात का पानी रास्ते पर ही जमा रहता है, यहां जलनिकासी की कोई भी व्यवस्था नहीं है। गांव में मुख्य मार्ग पर जगह-जगह जलभराव के चलते सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। इस पर राह चलना दूभर है। अंधेरे में लोग पानी से भरे गढ्डे में गिर कर आए दिन चोटिल भी हो जाते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मार्ग पर जलभराव की समस्या होने से चलना दूभर हो गया है।

    सड़क के किनारे नाली निर्माण न होने से गांव का पानी रोड पर भरा रहता है। इससे मार्ग पर गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। ग्रामीणों को संक्रामक बीमारी फैलने का भय बना हुआ है। ग्रामीणों का कहना हैं कई बार इसकी शिकायत निवर्तमान ग्राम प्रधान से भी की लेकिन ग्राम प्रधान इस ओर बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.