Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शहीद दिवस के दिन शहीद भगत सिंह युथ ब्रिगेड द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

    शहीद दिवस के दिन शहीद भगत सिंह युथ ब्रिगेड द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

    गया| देश को आजादी दिलाने के लिए बहुत से वीर सपूतों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया था। उनके इस बलिदान के कारण ही देश को अंग्रेजों की गुलामी से स्वतंत्रता मिली थी। 23 मार्च, 1931 को अंग्रेजों के शासनकाल के दौरान भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव को फांसी दी गई थी। उसी दिन यह तारीख इतिहास के पन्नों में हमेशा के लिए दर्ज हो गई। इसके बाद से ही 23 मार्च देशभर में शहीद दिवस के रूप में मनाया जाने लगा। शहीद दिवस के दिन गया ज़िला के प्रमोद लड्डू भंडार के तत्वावधान में शहीद भगत सिंह युथ ब्रिगेड द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ ज़िला पदाधिकारी, गया अभिषेक सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। 

    ज़िला पदाधिकारी ने कार्यक्रम के संयोजक एवं उपस्थित लोगों को इतना भव्य कार्यक्रम करने के लिए ज़िला प्रशासन की तरफ से धन्यवाद दिया। उन्होंने ज़िलावासियों से अपील किया कि रक्तदान शिविर जहां कही भी हो, हमे रक्तदान करना चाहिए। रक्तदान करने से किसी जरूरतमंद की जान बचायी जा सकती है।

    उन्होंने कहा कि आज इस रक्तदान कार्यक्रम में युवाओ का जोश देखकर काफी खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं। उन्होंने कहा कि आज कम से कम 300 यूनिट रक्तदान होने की संभावना है। कार्यक्रम में प्रमोद लड्डू भंडार के प्रोपराइटर प्रमोद भदानी सहित अन्य गणमान्य लोग शामिल थे।

    प्रमोद कुमार यादव

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, गया, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.