Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कोटेदार लवकुश वाल्मीकि की मौत

    अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कोटेदार लवकुश वाल्मीकि की मौत

    सीतापुर|
    सोमवार देर रात सीतापुर से घर आते समय जनपद के खैराबाद कस्बा निवासी कोटेदार लवकुश वाल्मीकि की एक मार्ग दुर्घटना में दुखद मृत्यु हो गई ।उनके पास मिले पहचान पत्र से उनकी पहचान हो सकी, पुलिस ने तत्काल परिजनों को सूचना देते हुए दुर्घटना में घायल लवकुश को जिला चिकित्सालय सीतापुर में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार खैराबाद कस्बे के हटौरा मोहल्ला निवासी लवकुश वाल्मीकि जो कि कोटेदार भी है वह सोमवार की देर रात लगभग 11:00 बजे अपनी वाइक से सीतापुर से वापस अपने घर के लिए आ रहे थे।

     

    उसी दौरान विकास खंड कार्यालय खैराबाद के निकट किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह उछलकर दूर जा गिरे और उनका सर फट गया ।दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते ही अल्लामा फजले हक चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल को जिला चिकित्सालय सीतापुर में भर्ती कराकर परिजनों को इस असहनीय दुख  की सूचना दी ।सूचना मिलते ही परिजन व बड़ी संख्या में मोहल्लावासी जिला चिकित्सालय सीतापुर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने लवकुश वाल्मीकि को मृत घोषित कर दिया ।लवकुश वाल्मीकि कोटेदार होने के साथ ही कसबा खैराबाद के एक मिलनसार युवक माने जाते थे । यही कारण था कि कोटेदार होने के बावजूद भी उनका व्यवहार पूरे नगर में चर्चा का विषय बना रहता था ।
     लव-कुश की मौत का समाचार आते ही घर में कोहराम मच गया और मंगलवार की प्रातः या खबर ऐसे ही लोग बाद बड़ी संख्या में उनके निवास पर  पहुंचे इस असहनीय दुख की घड़ी पर नगर पालिका परिषद खैराबाद के अध्यक्ष हाजी जलीस अहमद अंसारी एवं पालिका के अधिशाषी अधिकारी हृदयानंद उपाध्याय ने पहुंचकर गहरे रंजोगम का इजहार प्रकट किया ।

     शरद कपूर
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, सीतापुर  - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.