Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ठेकेदार की लापरवाही के कारण डिवाइडर से टकराई कार हुई दुर्घनाग्रस्त, कई लोग घायल

    ठेकेदार की लापरवाही के कारण डिवाइडर से टकराई कार हुई दुर्घनाग्रस्त, कई लोग घायल

    ठेकेदार द्वारा संकेत चिन्ह ना लगाये जाने से आए दिन हो रही दुर्घटनाएं

    शाहजहाँपुर। पुत्तूलाल चौराहे से रौजा अड्डा तक सड़क चौड़ीकरण एवं सड़क के बीच में डिवाइडर बनाने का काम ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा है। लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग होने के बावजूद ठेकेदार द्वारा घोर लापरवाही बरतते हुए रात के समय में सड़क पर कोई भी संकेत चिन्ह नहीं लगाए गए हैं। जिससे आए दिन डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाएं हो रही हैं। जगह जगह निर्माणाधीन डिवाइडर के लिए लगाई गई लंबी लंबी लगी सरियों को भी लगा हुआ रात के समय में छोड़ दिया जाता है। जिससे टकराकर भी कई लोग चोटिल हो चुके हैं।

    शनिवार की रात रोजा थाना क्षेत्र के नेबाजपुर गांव के समीप बरेली से सीतापुर की ओर जा रही स्विफ्ट कार संख्या यूपी 32 केडी/7040 संकेत चिन्ह ना लगा होने के कारण निर्माणाधीन डिवाइडर से जा टकराई। जिससे गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार जबरदस्त टक्कर होने के कारण दो हिस्सों में फट गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े और घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस को सूचना दी और घायलों को निकालने का प्रयास करने लगे।

    सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में सवार सभी घायलों को बमुश्किल निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया की गाड़ी काफी स्पीड से डिवाइडर से टकराई थी। घटना के समय गाड़ी के चारों एयर बैग खुल जाने से जनहानि नहीं हुई है। सभी घायलों को हालत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.