Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    थाना कटरा पुलिस ने किया अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड, शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

    थाना कटरा पुलिस ने किया अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड, शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

    भारी मात्रा मे निर्मित/ अर्द्धनिर्मित अवैध असलहा व असलहा बनाने के उपकरण बरामद

    शाहजहाँपुर| एस आनन्द पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार संजीव कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पर्यवेक्षण व  परमानंद पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी तिलहर के नेतृत्व में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे आपरेशन पाताल  के दौरान थाना कटरा को बडी सफलता मिली ।

    दिनांक 25.03.21 की रात्रि 20.15 बजे को थाना कटरा की द्वारा मुखबिर की सूचना पर ग्राम आलमपुर से खरखडी को जाने वाले खडंजे से 30 कदम की दूरी पर कड़ी गन्ने की फसल मे एक अभियुक्त मेहरबान पुत्र सुलेमान नि0 ग्राम आलमपुर थाना कटरा जिला शाह0 को अवैध शस्त्रों का निर्माण करते हुए गिरफ्तार किया गया । मौके से भारी मात्रा मे निर्मित व अर्द्धनिर्मित तमंचे व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये गये । इस सम्बन्ध में थाना कटरा पर मु0अ0सं0 157/2021 धारा 5/25 A.ACT बनाम मेहरबान उपरोक्त के पंजीकृत किया गया विधिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को न्यायालय पेशी हेतु रवाना किया जायेगा। 

    अभियुक्त ने पूछने पर बताया कि मै लगभग 10 वर्षों से तमन्चा बनाने का काम करता हूँ तथा धारा 302 भादवि के मुकदमे मे जेल चला गया था । जेल से छूटने के बाद आर्थिक तंगी के कारण अपने बच्चो का पालन पोषण करने के लिये फिर से तमन्चा बनाने का काम करने लगा । इस समय पंचायत चुनाव के कारण तमन्चों की मांग काफी ज्यादा है एक तमन्चा बनाने में करीब 1000/- व 1200/- रुपये की लागत आती है तथा एक तमन्चा तीन से चार हजार रुपये का बेच देता हूँ। अभियुक्त से पूछताछ से जो तथ्य प्रकाश मे आयेंगे उनके आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी। 

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.