Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जामिया तिब्बिया देवबंद के छात्र-छात्राओं ने शानदार कामयाबी की हासिल

    जामिया तिब्बिया देवबंद के छात्र-छात्राओं ने शानदार कामयाबी की हासिल

    गोल्ड मेडल हासिल करके संस्था का नाम रोशन किया

    देवबंद| देश के मशहूर मेडिकल कॉलेज जामिया तिब्बिया देवबंद के छात्र-छात्राओं ने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी मेरठ के अंतर्गत होने वाली परीक्षा में शानदार कामयाबी हासिल की है। पोस्ट ग्रेजुएट में छात्राओं, छात्रों ने ना सिर्फ शत प्रतिशत कामयाबी हासिल की बल्कि गोल्ड मेडल हासिल करके संस्था का नाम रोशन किया। डॉक्टर आमना खान और डॉक्टर रहनुमा परवीन ने यह शानदार कामयाबी हासिल की और इन दोनों को यूनिवर्सिटी की ओर से गोल्ड मेडल से नवाजा गया। इसके अलावा बी यू एम एस फर्स्ट ईयर, सेकंड ईयर और थर्ड ईयर में छात्र-छात्राओं ने 99 फीसद कामयाबी हासिल की जो संस्था का शानदार रिकॉर्ड है|

    इतना ही नहीं इस साल होने वाले पीजी एडमिशन के कंपटीशन में जामिया तिब्बिया के दो होनहार छात्रों ने शानदार परफॉर्मेंस से इस कंपटीशन को क्रेक किया। जिसमें डॉक्टर महबूब आलम कश्मीरी और डॉक्टर मोहम्मद आतिक को हमदर्द तिब्बिया कॉलेज में पीजी में दाखला मिला। इस शानदार कामयाबी पर जामिया तिब्बिया के सेक्रेटरी डॉक्टर सईद ने खुशी का इजहार करते हुए सभी बच्चों को मुबारकबाद दी और कहा कि यह सभी तलबा की ये कामयाबी जामिया तिब्बिया देवबंद और हम सब के लिए बड़े फ़ख्र की बात है।

    उन्होंने कहा कि मेहनत करने वाले बच्चे हमेशा चमकते हैं बच्चे कौम का कीमती सरमाया है उन्हें मेहनत से आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने गोल्ड मेडल हासिल करने वाली दोनों छात्राओं को मुबारकबाद दी और जामिया के टीचर की भी हौसला अफजाई की। जामिया के एडमिनिस्ट्रेटर डॉक्टर अख्तर सईद ने भी सभी बच्चों को मुबारकबाद पेश करते हुए कहा कि हमारे लिए बड़े फ़ख्र की बात है के जामिया तिब्बिया के बच्चे देशभर में संस्था का नाम रोशन कर रहे हैं। इनके अलावा प्रिंसिपल डॉ नासिर अली, अस्पताल के सुप्रिडेंट डॉ अहताशाम उल हक सिद्दीकी ने भी खुशी का इजहार करते हुए बच्चों को मुबारकबाद दी।

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, सहारनपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.