Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    साइकिल यात्रा का नगर में हुआ ज़ोरदार स्वागत

    साइकिल यात्रा का नगर में हुआ ज़ोरदार स्वागत

    शाहजहाँपुर| समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा का नगर में पहुंचने पर सपा नेत्री सलोना कुशवाहा सपा नेता अब्दुल कादिर और अनवर उल्ला खां सहित सैकड़ों समर्थकों ने स्वागत किया। मंगलवार दोपहर को लंबे इंतजार के बाद जैसे ही समाजवादी पार्टी की बहुचर्चित साइकिल यात्रा नगर के सरयू पुलिया पर पहुंची तो यहां पर सुबह से ही टकटकी लगाए बैठे सपा नेता अब्दुल कादिर सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव अनवर उल्ला खान ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ फूल मालाओं से माल्यार्पण करते हुए साइकिल यात्रियों का स्वागत किया साथ ही कार्यकर्ताओं ने उन पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।बिरियागंज स्थित किसान कार्यालय पर नगर पालिका अध्यक्षा हाजरा बेगम के पति इमरान खां ने साइकिल यात्रा का स्वागत किया।

    नगर के बाजार चौराहे पर सपा नेत्री सलोना कुशवाहा और सपा व्यापार सभा के जिला अध्यक्ष रवि गुप्ता ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा का पुष्प वर्षा करते हुए स्वागत किया तो वही साइकिल यात्रा में चल रहे दिग्विजय सिंह देव समाजवादी छात्र सभा प्रदेश अध्यक्ष का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।यहां पर यात्रा में चल रहे लोगों और समर्थकों को सूक्ष्म जलपान के पैकेट भी वितरित किए गए।

    साइकिल यात्रा का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से सपा वरिष्ठ नेता हाजी आरिफ हुसैन पप्पू साहब, चीनी मिल डायरेक्टर साजिद खान, सपा नेता हरिमोहन गुप्ता ,राघवेंद्र कुशवाहा मुन्ना भैया, राशिद मंसूरी, सौरभ सक्सेना, हिमांशु, रामाधार गुप्ता, प्रियंक गुप्ता,राजू शर्मा लालबाबू इजहार खान नईम खान इंजीनियर फैजल सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे। साइकिल यात्रा के साथ चल रहे सपा के जिला अध्यक्ष तनवीर खां और मीरानपुर कटरा के पूर्व विधायक राजेश यादव ने समर्थकों को संबोधित भी किया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.