Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नारी गरिमा और स्वाभिमान को दुष्प्रभावित करने की कोशिश की तो खैर नही- आदिल खान

    नारी गरिमा और स्वाभिमान को दुष्प्रभावित करने की कोशिश की तो खैर नही- आदिल खान

    अलापुर। मिशन शक्ति अभियान के तहत हक की बात के साथ कार्यक्रम का आयोजन भव्य रैली 3 फरवरी को अलापुर के मुख्य मार्ग से निकालकर इस बार झाँकी महिला शक्ति प्रर्दशन के साथ किया गया। और यह सिद्ध कर के दिखाया कि नारी किया है। और किशोरियों और महिलाओं से दो घंटें तक संवाद स्थापित कर यौन शोषण, लैंगिक असमानता, घरेलू हिंसा, कन्‍या भ्रूण हत्‍या, कार्यस्‍थल पर लैगिंक हिंसा और दहेज उत्‍पीड़न जैसे मुद्दों पर बात  करते हुए अलापुर के मुख्य मार्गो से रैली निकाली।

    प्रधानाचार्य मुहम्मद आदिल खान ने कहा कि मदरसा पैराडाइज़ हर बेटी हर महिला का सम्मान और सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ साथ उनके स्वावलंबन के लिए प्रतिबद्ध है। खां ने कहा कि मिशन शक्ति के तहत पूरे नगर पंचायत अलापुर मे शोहदों व मनचलों को चिन्हित कर उनकी धरपकड़ की जाए।

    इसी के साथ सभ्य समाज के दुश्मनों की तस्वीर चौराहों पर लगे।  यह रैली महिलाओं और बच्चों के प्रति सम्मान तथा सुरक्षा के भावना के प्रसार तथा महिला स्वावलंबन की आवश्यकता को नवीन आयाम प्रदान करने में सहयोग होगा। 

    आखिर में मुहम्मद आदिल खान ने कहा जो लोग नारी गरिमा और स्वाभिमान को दुष्प्रभावित करने की कोशिश करेगें उनके लिए इस नये अलापुर नगर की पवित्र धरती पर कोई जगह नहीं है| नारी शक्ति के स्वरूप का एहसास कराने के लिए उत्तर प्रदेश में अब 30 प्रतिशत भर्ती बेटियों की हो  रैली में फुरकान अंसारी, तहरीम अकरम, सैफ हसन, शबाना बेगम, शुजा सिद्दीकी, महविश बेगम, सना खानम, अनमता बेगम आदि शिक्षक मौजूद रहे।

    शकील बख्शी, अलापुर/बदायूं
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.