Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विधवा भाभी को रंग लगाने के कारण हुई युवक की हत्या

    विधवा भाभी को रंग लगाने के कारण हुई युवक की हत्या        

    बलिया| खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत, आसचौरा गांव के पास की है, जहां होली के दिन अभियुक्त करण पासवान, की विधवा भाभी जिससे कि करण की शादी होने वाली थी , भाभी को दुर्गेश पासवान( मृतक) ने होली के दिन घर जाकर रंग लगाया इसी वजह से करण पासवान नाराज़ हो गया, और अभियुक्त करण पासवान ,अपने साथी संजीव पासवान, को लेकर दुर्गेश के घर के पास गया और फोन करके उसे होली  मिलने के बहाने बुलाया और फिर उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर आसचौरा के पास ले गया ,जहां दोनों ने मिलकर चाकू मार कर दुर्गेश की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ०विपिन ताडा और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचर कर घटना स्थल का निरीक्षण किया और घटना अनावरण के लिए S.O बांसडीह रोड को आवश्यक  निर्देश दिये ,अपराध और अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना बांसडीह रोड को बड़ी सफलता मिली।

    घटना बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत आसचौरा गाँव के पास कि है जब यह सूचना मिली कि युवक का शव पडा है। घटना कि  सूचना मिलते पुलिस अधीक्षक बिपिन ताडा, और पुलिस के अधिकारी द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया।और. घटना के खुलासे के लिए S.Oबांसडीह  रोडराय राजन नागर को निर्देशित किया।S.O. बांसडीह रोड राम राजन नागर, डॉग स्क्वाड ,फॉर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच कर तत्परता से घटनास्थल का अभिलेखीय , इलेक्ट्रॉनिक्स साक्ष की कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर ,घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त करण पासवान,और संदीप पासवान , दोनों को गिरफ्तार कर लिया । इन अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयोग किया गया चाकू, 4 अदद मोबाइल फोन जिसमें एक मोबाइल मृतक का है, तथा दोनों अभियुक्तों की शर्ट जिस पर खून के छीटें हैं, बरामद कर लिया।

    पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया, कि अभियुक्त करण पासवान की विधवा भाभी जिसके करण की शादी होने वाली थी।  उसे दुर्गेश पासवान जो (मृतक ) है, होली के दिन घर जाकर  भाभी को उसने  रंग लगाया जिसे कारण पासवान नाराज़ हो गया, और अभियुक्त करण पासवान ,अपने साथी  संजीव पासवान, को लेकर दुर्गेश के घर पास गया, और फोन करके उसे अब होली मिलने के बहाने बुलाकर उसे मोटर साइकिल पर बैठा कर आसचौरा  के पास ले गया, जहां दोनों ने मिलकर चाकू से मारकर दुर्गेश की हत्या कर दी।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आई एन ए न्यूज़ बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.