Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस अधीक्षक ने ड्रोन से की यातायात व्यवस्थाओं की समीक्षा, यातायात नियमों के पालन करने की अपील

    पुलिस अधीक्षक ने ड्रोन से की यातायात व्यवस्थाओं की समीक्षा, यातायात नियमों के पालन करने की अपील

    बलिया| खबर बलिया से है, जहां नगर वासियों  को आए दिन  जाम की समस्या से रूबरू होना पड़ता है, इसी समस्या को देखते हुए एसoपीo विपिन तांडा, स्वयं सड़कों पर उतरे और जगह-जगह जाकर और, ड्रोन के जरिए  समीक्षा की , कहां कैसा ट्रैफिक मूवमेंट है ,वाहनों की स्थिति कैसी है, इसकी समीक्षा की जा रही है, विपिन ताडा नें बताया जगह जगह यातायात के साइन व कैमरा लगाए जा रहे हैं, ताकि बाहर से आने वाले यात्रियों को अपने नियमित स्थान पर पहुंचने का मैं कोई असुविधा ना हो। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार C.O शिवनारायण यातायात से जुड़े यातायात कर्मी T.S.I सूरेश चंद्र द्विवेदी एस०आई  अबूसाद मौजूद रहे।

    पुलिस अधीक्षक  ने बताया की, यातायात की सुविधा के लिए, रूट के साइन के साथ कैमरा  भी लगाए जा रहे हैं । ताकि जो लोग बाहर से आ रहे हैं वह लोग भी यह समझ  सके , किसे कहां जाना है| उन्हें आसानी से जानकारी मिल सके। बलिया वासियों से अपील करते हुए पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा  ने कहा कि 1 सप्ताह में अस्थाई रूप से वनवे योजना लागू हो जाएगा ताकि जाम की सुविधा से निदान मिल सके और यातायात सुचारू रूप से चलें।

    इमरजेंसी वाहन एंबुलेंस को तत्काल इमरजेंसी सेवा उपलब्ध हो सके इसके लिए नियमों में छूट दी गई है। पूरा ध्यान रखा गया है कि इमरजेंसी वाहनों को अस्पताल पहुंचे में कोई असुविधा ना हो।

    एसoपीo विपिन तांडा

    पुलिस अधीक्षक ने बताया के यातायात सुचारू रूप से चलाने के लिए पहले 10 यातायात कर्मी थे, उनकी संख्या बढ़ाकर 45 कर दी गई है। विभिन्न थाना ने बताया कि यह सभी प्रयास नागरिकों की सुविधा के लिए किया जा रहा है , ताकि जो मरीज है जो अस्पताल जाने वाले लोग हैं और मरीजों को अस्पताल जानने में कोई असुविधा न हो इसका पूरा ध्यान रखा गया है।

    पुलिस अधीक्षक ने यातायात की सुविधा को जागरूक करने के लिए जनपद वासियों से अपील के अलावा ट्रैफिक नियमों और  की जानकारी के लिए इंफॉर्मेशन, एजुकेशन कम्युनिकेशन, व्हाट्सएप के जरिए ,भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है|

    आसिफ हुसैन जैदी
    आई एन ए न्यूज़ बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.