Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भगवान विष्णु के अवतार परशुराम की प्रतिमा का अनावरण

    भगवान विष्णु के अवतार परशुराम की प्रतिमा का अनावरण

    बलिया| भगवान विष्णु के छठवें अवतार परशुराम जी की मूर्ति का अनावरण , समाज वादी पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा ने हजारों लोगों के बीच किया। इससे पहले मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार वह प्राण प्रतिष्ठा का पूजन हवन कराया। इससे पूर्व जनपद आगमन पर जगह-जगह स्वागत के पश्चात समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर  जिला अध्यक्ष  राज मंगल यादव के नेतृत्व में  वरिष्ठ समाजवादी पार्टी के नेता अजीत मिश्र  सहित  अन्य सपा नेताओं ने  उनका  सौदा स्वागत किया । 

     मूर्ति अनावरण  कार्यक्रम के आयोजक हिमांशु त्रिपाठी ने प्रवक्ता श्री मिश्र का करनी गांव पहुंचने पर स्वागत किया। इस अवसर पर मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में जिले के हर कोने के भारी संख्या में समाज वादी पार्टी लोग मौजूद रहे।  कार्यक्रमके  मुख्य अतिथि सपा के वरिष्ठ  प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा ने आभार  व्यक्त करते हुए  भगवान परशुराम  के जीवन पर  विस्तार से प्रकाश डाला  और उन्हें भगवान विष्णु का अवतार बताया । ग्रामीणों  और विशेषकर  पत्रकार हिमांशु  त्रिपाठी  द्वारा मूर्ति स्थापना  के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्हें इस पुनीत कार्य के लिए  बधाई दी। श्रीत्रिपाठी ने बताया कि गांव में ढाई सौ वर्ष से भी अधिक पुराने मंदिर हृदयेश्वर नाथ मंदिर परिसर में पिछले आठ महीने से परशुराम जी की मूर्ति का निर्माण कार्य चल रहा है।

    इस के बाद  के प्राण-प्रतिष्ठा  कार्यक्रम से पूरा गांव गौरवान्वित हो उठा। उन्होंने बताया कि मनियर के पुरातन मंदिर के बाद भगवान परशुराम की जी जिले किया पहली भव्य मूर्ति स्थापित की गई। सपा के प्रवक्ता श्री मिश्रा ने मौजूदा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार, महंगाई बेरोजगारी ,उचित और अनुचित में बिल्कुल अंतर नहीं , गरीबों की बातें नहीं सुनी जा रही है ,उचित और अनुचित में अंतर नहीं रह गया, मौजूदा  सरकार अहंकार में डूबी हुई है ।ये जो लड़के दिख रहे हैं इनको किसी न किसी ऑफिस में कार्य करते होना चाहिए था । पेट्रोल के दाम बढ़े हैं जबकि क्रूड आयल के रेट घटनें के बावजूद भी ,भारत में पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। आने वाले चुनाव में इनका खात्मा हो जाएगा जनता खुद ही इनका जवाब दे देगी।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आई एन ए न्यूज़ बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.