Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिले के नए परिवहन कार्यालयों का शिलापट से पर्दा हटाकर किया अनावरण

    जिले के नए परिवहन कार्यालयों का शिलापट से पर्दा हटाकर किया अनावरण

    गया| राज्य सरकार द्वारा परिवहन विभाग की और अधिक शसक्त बनाने हेतु जिलों में परिवहन कार्यालय का निर्माण किया जा रहा है ताकि लोगों को परिवहन संबंधी सुविधा एक ही स्थान पर प्राप्त हो सके। उपरोक्त परिप्रेक्ष्य में आज गया जिले के नए परिवहन कार्यालयों का उद्घाटन आयुक्त, मगध प्रमंडल, गया  मयंक वरवड़े द्वारा फीता काटकर तथा शिलापट अनावरण कर किया गया। इस अवसर पर आयुक्त ने उपस्थित लोगों को बताया कि नए परिवहन कार्यालय के निर्माण से लोगों को परिवहन संबंधी कार्य में और अधिक सुविधा होगी। उन्होंने निर्देश दिया कि इस परिवहन कार्यालय को स्वच्छ रखने में आप सब सहयोग करें।

    उन्होंने जिला परिवहन पदाधिकारी को निर्देश दिया कि परिवहन कार्यालय में आवश्यक सूचनाओ/कार्यों संबंधी साईनेजेज़ लगावे। आयुक्त द्वारा परिवहन कार्यालय के सभी कमरों/कार्यालयों का विस्तार से जायजा लिया गया। जिला परिवहन पदाधिकारी जनार्दन कुमार ने बताया कि यह परिवहन कार्यालय सरकार के परिवहन के प्रति प्राथमिकता को दर्शाता है। उन्होंने बताया कि इस परिवहन कार्यालय में एक ही स्थान पर सभी सुविधा यथा कॉन्फ्रेंस हॉल, परिवहन कार्यालय, मोटरयान निरीक्षक कार्यालय, प्रतीक्षा कक्ष, शौचालय, पेयजल इत्यादि का निर्माण/व्यवस्था कराया गया है तथा आरामदायक फर्नीचर उपलब्ध कराए गए हैं।

    विदित हो कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री द्वारा परिवहन कार्यालयों का उद्घाटन राज्य स्तर से किया गया है। ज़िला स्तर पर गया ज़िले में आयुक्त, मगध प्रमंडल, गया द्वारा उद्घाटन किया गया।

    प्रमोद कुमार यादव

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, गया, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.