Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    यातायात प्रभारी चंद्र प्रकाश प्रथम जनपद स्तरीय स्पीड के किंग प्रतियोगिता का उद्घाटन किया

    यातायात प्रभारी चंद्र प्रकाश प्रथम जनपद स्तरीय स्पीड के किंग प्रतियोगिता का उद्घाटन किया

    प्रतियोगिता लोगों को अपने जीवन में विपरीत स्थितियों का सामना करने के लिए तैयार करती है: चंद्र प्रकाश शुक्ला

    शाहजहाँपुर। प्रथम जनपद स्तरीय स्पीड किकिंग प्रतियोगिता का आयोजन शाहजहाँपुर एडवेंचर क्लब के तत्वाधान में मनीषी ताइक्वांडो वेलफेयर एसोसिएशन उ.प्र के रोशनगंज स्थित कार्यालय पर हुआ। जिसका उद्धघाटन यातायात प्रभारी चंद्र प्रकाश शुक्ला अपने बच्चों से परिचय प्राप्त कर व प्रतियोगिता का आरंभ नियमों के अंर्तगत किया।

    इस अवसर पर मुख्य अतिथि में संबोधित करते हुए कहा, प्रतियोगिता लोगों को अपने जीवन में विपरीत स्थितियों का सामना करने के लिए तैयार करती है और चुनौती और परिवर्तन की सूरत में डटकर मुकाबला करना सिखाती है। उन्होंने कहा कि बच्चों के बीच किसी भी प्रकार की प्रतियोगिता कराकर उनका जो मनोबल बढ़ाया जा सकता है वह अन्य किसी तरह संभव नहीं है और खेल प्रतियोगिता के द्वारा शारीरिक व मानसिक विकास बढ़ता है हर खिलाड़ी अपने आप को जीत के लिए पूर्ण रूप से तैयार करने में हर सम्भव प्रयास करता है।

    शाहजहांपुर एडवेंचर क्लब के महासचिव डॉ पुनीत मनीषी के संचालन में चली प्रतियोगिता में पूरे जनपद से 100 बच्चों ने अलग-अलग वर्ग में प्रतिभाग किया प्रतियोगिता को संपन्न कराने में एसोसिएशन के सह सचिव डॉ विजय अग्रवाल, पियूष मिश्रा, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ऐशान्या मनीषी,कोऑर्डिनेटर नेहा,एसोसिएशन के कोच आशुतोष अवस्थी, नदीम, जैनब, निधि यादव, काजल सक्सेना, डॉ. मृदुल शुक्ला इत्यादि का सहयोग रहा।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.