Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चलती वैन में लगी आग, विधायक पुत्र की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

    चलती वैन में लगी आग, विधायक पुत्र की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

    मौके पर खड़ी तमाशा देखती रही पुलिस, विधायक पुत्र सचिन वर्मा ने बुझाई आग

    निगोही में पुवायां रोड पर त्रिपाठी आढ़त के पास हुआ हादसा, कोई हताहत नही

    शाहजहाँपुर(निगोही)। चलती मारुति वैन में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद भी चालक वैन को दौडाता रहा जानकारी होने पर चालक ने वैन को रोकर अपनी जान बचाई। इस बीच विधायक पुत्र सचिन वर्मा आग बुझाने वाले संयंत्रों को लेकर पहुंचे। सचिन वर्मा की सजगता से आग पर काबू पाया गया। जिससे बड़ा हादसा टल गया। वहीं थाना पुलिस मौके पर तमाशा ही देखती रही।

    विधायक पुत्र सचिन वर्मा की सजगता के चलते एक बड़ा हादसा होने से बच गया। घटना क्रम कुछ यूँ घटा की एक प्राइवेट ओमनी वैन जैसे ही क़स्बा निगोही के हरिश्चंद्र त्रिपाठी की आढ़त के पास से गुजरी उसी वक्त वैन के इंजन से अचानक तेज लपटे निकलने लगी लेकिन ड्राइवर का ध्यान उधर नही गया जिसके चलते आग का गोला बनी वैन करीब दो सौ मीटर दौड़ती रही।

    जब ड्राइवर को जानकारी हुई तो उसने अचानक वैन को रोका और वैन से छलांग लगा दी। वह तो भला हो विधायक पुत्र सचिन वर्मा का जिन्होने अपनी जान जोखिम में डाल कर वैन की विकराल होती आग की लपटों पर काबू पाने के लिए अपने स्वयं के आग बुझाने वाले संयंत्रों को लेकर पहुँच गये और जलती वैन पर डाल कर आग बुझाई। विधायक पुत्र की सजगता से यकीनन एक बड़ा हादसा होने से रह गया। वैन में आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची परन्तु आग बुझाने की जहमत नही उठाई। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नही मिली है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.