Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    घर के पास घेरकर कांग्रेस नेता को मारी पांच गोलियां, हुई मौत

    घर के पास घेरकर कांग्रेस नेता को मारी पांच गोलियां, हुई मौत

    प्रयागराज/इलाहाबाद| झूंसी इलाके के कनिहार गांव में रहने वाले यूथ कांग्रेस नेता मो०अकरम को घर के पास घेरकर अपराधियों ने पांच गोलियां मारी। अकरम को तीन गोली सर और दो गोली छाती में उतारने के बाद बेखौफ अपराधी बड़े आराम से चलते बने। बेहद मिलनसार और हसमुख मिजाज के मो०अकरम पेशे से जमीन खरीदने बेचने का कारोबार अपने सगे मामा के साथ वर्षो से करते थे। लेकिन इस बीच कुछ माह पूर्व अकरम के मामा से किसी जमीन के मामले में विवाद हो गया। जिससे दोनों के बीच दूरियां भी बढ़ गई थी। दोनो में दरार इस कदर बढ़ी की अकरम के ऊपर अपने सगे मामा और कुछ अपराधियो के द्वारा कई बार जानलेवा हमला किया गया। जिसकी शिकायत करते हुए अकरम ने नज़दीकी थाना झूंसी में तहरीर देकर नामजद मुकदमा भी पंजीकृत करवाया था। लेकिन पुलिस ने किसी भी नामजद अपराधी को ना ही गिरफ्तार किया और ना इस प्रकरण पर कोई कार्यवाही की।

    अपनी हत्या की आशंका को भांपते हुए अकरम लगतार सोशल साइट्स पर अपराधियों की गिरफ्तारी की गुहार आला अधिकारियों समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लगाता रहा पर किसी ने भी उसकी फरियाद को नही सुना।  देर रात अपराधियों द्वारा अकरम को पांच गोली मारी गई, जिससे उनकी मौत हो गई। अकरम की हत्या में दोषी उन अपराधियों के अलावा थाना झूंसी की पुलिस भी शामिल है। अगर वक़्त रहते अपराधियों पर कार्यवाही की गई होती तो शायद अकरम को अपनी जान ना गंवानी पड़ती। 

    यूपी में धरातल पर अपराध का बोलबाला है। अपराधी आज भी समाज मे खुलेआम घूम रहे हैं लेकिन सूबे की सरकार सिर्फ झूठ का ढिंढोरा पीटकर सत्ता की कुर्सी पर काबिज रहना चाहती है। अकरम द्वारा लगतार सोशल साइट्स पर अपनी जान का खतरा बताते हुए गुहार लगाई जा रही थी तथा उनके साथ हुई मारपीट की भी घटना को दर्शाया जा रहा था| पुलिस की निष्क्रियता के चलते किसी की जान चली गई और सबके सब तमाशबीन बने देखते रहे|

    इखलाक हैदर
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, प्रयागराज-उत्तर प्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.