Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विधायक रोशन लाल वर्मा ने किया नवसृजित नगर पंचायत निगोही के अस्थायी कार्यालय का उद्घाटन

    विधायक रोशन लाल वर्मा ने किया नवसृजित नगर पंचायत निगोही के अस्थायी कार्यालय का उद्घाटन

    शाहजहाँपुर| नवसृजित नगर पंचायत निगोही के अस्थायी कार्यालय का उद्घाटन विधायक तिलहर रोशन लाल वर्मा ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर उन्होने कहा है कि नगर पंचायत बन जाने के बाद निगोही का सर्वागीण विकास होगा। उन्होने कहा कि ब्लॉक परिसर निगोही में नवसृजित नगर पंचायत का अस्थायी कार्यालय बनाया गया है। करीब एक वर्ष पूर्व निगोही को नगर पंचायत का दर्जा मिला था। कटरा नगर पंचायत के ईओ अवनीश गंगवार को यहाँ का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है।

    विधायक रोशन लाल वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि निगोही के विकास को ध्यान में रखते हुए निगोही को नगर पंचायत घोषित कराना मेरी प्राथमिकता में था जिसके लिए उन्होंने स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया था एवं  कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के सहयोग और उनके प्रयासों से मुख्यमंत्री ने निगोही को नगर पंचायत का दर्जा देकर विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया  गया है। 

    वर्मा ने कहा है कि निगोही नगर पंचायत हो जाने से यहाॅ के जनमानस के लिए वरदान साबित होगा।  अब किसी भी मूलभूत सुविधाओं से अछूता नहीं रहेगा निगोही। उन्होंने कहा कि तिलहर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए सदैव समर्पित रहते हैं।

    निगोही को नगर पंचायत का दर्जा मिलने से आम जनमानस को पक्की सड़कें, शौचालय, आवास,पेयजल की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होगी एवं साफ-सफाई का कार्य सुचारू रूप से होगा। उन्होने कहा है कि प्रयास रहेगा कि निगोही नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत का दर्जा मिल सके और निगोही नगर पंचायत जिले की नम्बर एक नगर पंचायत बन सके। इस अवसर पर अधिकारी एवं नागरिक उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.