Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मंदिर की जमीन के विवाद को लेकर गोली मारकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

    मंदिर की जमीन के विवाद को लेकर गोली मारकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

    (बीते 48 घंटों में जिले में हो चुकीं हैं 3 हत्याएं, लगातार हो रहे मर्डर से दहला हरदोई)

    हरदोई। कोतवाली देहात इलाके के गांव बहार में मंदिर की जमीन के विवाद को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। सूचना के बाद मौके पर एसपी अनुराग वत्स व एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास के लोगों से पूंछतांछ की। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लालाराम दीक्षित पुत्र रामलोटन मन्दिर का पुजारी था और वह ट्यूबेल के पास रहता था। उसका एक व्यक्ति से गांव में स्थित मंदिर की जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। आशंका है कि इसी विवाद को लेकर लालाराम दीक्षित की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। उधर, जानकारी मिली कि उसी मन्दिर के पास लालाराम का ट्यूबेल था, जहां उसकी लाश मिली। घटना की जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

    सूचना के बाद एसपी अनुराग वत्स व एएसपी पूर्वी अनिल कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ-साथ आसपास के लोगों से बात करके इस मामले की बारीकियां जानने की कोशिश की। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि इस मामले के खुलासे के लिए सीओ सिटी व एसओजी टीम के नेतृत्व में दो टीमें घटित की गई हैं। जिसमे सुपरविजन एएसपी पूर्वी अनिल कुमार सिंह करेंगे। एसपी ने कहा कि जल्द ही इस मामले का खुलासा करके दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी मिली कि लालाराम बुधवार रात मंदिर के पास स्थित ट्यूबेल के नजदीक सो रहा था और गुरुवार की सुबह वह मृत अवस्था में पाया गया। जांच में पता चला कि उसे गोली लगी है और इसी वजह से उसकी मृत्यु हुई है। मामले में शक की सुई उसी व्यक्ति पर जाकर रुकती दिखाई दे रही है। जिससे लालाराम का विवाद चल रहा था। बहरहाल, पुलिस की जांच पूरी हो जाने के बाद ही मामले का खुलासा होगा और आरोपियों तक पुलिस पहुँचेगी।

    बता दें कि पिछले करीब 48 घंटों की अवधि में जिले में 3 मर्डर हो चुके हैं। जिसमें से पहला मर्डर शहर कोतवाली के रेलवेगंज इलाके के गिप्सनगंज में एक देवर ने अपनी भाभी की संपत्ति विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। दूसरी घटना, मझिलाम कोतवाली के गांव पांडेतारा की थी, जहां बुधवार को प्रेम-प्रसंग को लेकर एक पिता ने अपनी बेटी का सिर धारदार हथियार से काट दिया था और उसका कटा सिर लेकर वह थाने पहुंच गया था। तीसरी घटना गुरुवार की है, जिसमें मन्दिर की जमीन के विवाद को लेकर लालाराम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जिले में लगातार हो रही हत्याओं के बड़े केस पुलिस के लिए चुनौती बन हुए हैं। बगरहाल, पुलिस उक्त मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि आरोपी कौन है।

    कमल किशोर, संवाददाता 
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, डेस्क हरदोई|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.