Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बाइक की टक्कर से एक सात वर्षीय बच्चे की मौतपुलिस

    बाइक की टक्कर से एक सात वर्षीय बच्चे की मौत
    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा
    पीलीभीत। मोटरसाइकिल की टक्कर से एक  सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मृत बच्चे की मां की तहरीर पर पुलिस ने बाइक चालक आरोपी के विरुद्ध किया मुकदमा पंजीकृत, शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
    रविवार को जनपद के थाना माधोटांडा क्षेत्र के मैनाकोट गांव में पूरनपुर खटीमा मुख्य मार्ग पर खटीमा की ओर से आने वाली एक बाइक की टक्कर से घर के सामने से सड़क के किनारे जा रहे एक   सात वर्षीय कक्षा तीन के छात्र जगपाल पुत्र राजपाल की  मौत हो गई बच्चे की मौत से उसके परिजनों ने कोहराम मच गया।  मृतक जगपाल की मां राधा देवी ने माधोटांडा पुलिस को एक शिकायती पत्र देते हुए कहा कि उसका सात वर्षीय पुत्र जगपाल सड़क के किनारे था जिसे खटीमा की ओर से तेज गति एवं लापरवाही से बाइक चलाते हुए से जीशान निवासी पूरनपुर ने टक्कर मार दी।
    जिससे उसके पुत्र की मौत हो गई टक्कर मारकर युवक बाइक लेकर फरार हो गया आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल जगपाल को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधोटांडा लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक माधोटांडा रामसेवक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जानकारी कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक रामसेवक ने बताया मृत बच्चे की मां राधा देवी ने नामजद बाइक सवार के विरुद्ध शिकायती पत्र दिया है जिसके आधार पर नामजद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करवाया जा रहा है

    जनपद पीलीभीत से कुंवर निर्भय सिंह की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.