Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    होमगार्ड कार्यालय के 5 कर्मी और सैनिक पॉजिटिव, कराया होम आइसोलेट

    होमगार्ड कार्यालय के 5 कर्मी और सैनिक पॉजिटिव, कराया होम आइसोलेट

    एसडीएम ने मौके पर पहुँचकर कार्यालय को सेनेटाइज करने के निर्देश दिए 

    बैतूल| मध्यप्रदेश के बैतूल में कोरोना अपने पैर पसारता हुआ दिखाई दे रहा है। इसकी चपेट  में अब सरकारी दफ्तर भी आने लगे हैं। सेल टेक्स कार्यालय में 5 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अब इस वायरस का साया कलेक्ट्रेट दफ्तर के बाजू में स्थित होमगार्ड कार्यालय पर भी पड़ गया है। यहां भी 5 कर्मचारी और सैनिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । जिसके बाद पॉजिटिव पाए गए सभी कर्मचारी और सैनिकों को आइसोलेशन और 8 कर्मचारियों को होम कोरेन्टीन में भेज दिया गया है।

    होमगार्ड कमांडेंट अज़्मी ने बताया कि उनके कार्यालय के एक लिपिक, वाहन चालक और 3 सैनिक 5 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।  जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। जबकि कार्यालय के सात अन्य कर्मचारियों को कोरेंटिन कर दिया गया है। एसडीएम सीएल चनाप ने बताया कि होमगार्ड कार्यालय में सभी कर्मचारियों को होम कोरेन्टीन करने व कार्यालय को सेनेटाइज करने के लिए कहा गया है।

    सी एल चनाप (एसडीएम बैतूल)

    साथ ही कुछ कर्मचारी अलग बैठकर अपना कार्य करेंगे  चूंकि यह पुलिस का एक महत्वपूर्ण विभाग है इसलिए इसे बंद नही किया जा सकता यहाँ कंट्रोल रूम को संचालित करने के लिए 2,3 कर्मचारियो को कार्य करने की छूट दी गई है ।

    शशांक सोनकपुरिया
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बैतूल, मध्यप्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.