Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस की सक्रियता से 4 घंटे में ही पकड़ा गया युवती का हत्यारा

    पुलिस की सक्रियता से 4 घंटे में ही पकड़ा गया युवती का हत्यारा

    बलिया| खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से है, जहां बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत गेहूं के खेत में एक युवती की हत्या के संबंध में सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा व अन्य अधिकारियों द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया व घटना का अनावरण के लिए S.O बांसडीह रोड को निर्देशित किया। इस निर्देश के क्रम में S.O बांसडीह रोड डॉग स्कॉट एवं फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे कर  तत्परता पूर्व घटना स्थल से अभिलेख , इलेक्ट्रॉनिक साक्ष जुटाकर कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर कुछ घंटों के भीतर ही घटना करने वाले अभियुक्त अनु राजभर पुत्र सरल राजभर  को गिरफ्तार कर लिया ।

    घटना होली की सुबह सोमवार 29 मार्च 2021 को बांसडीह रोड थाना अन्तर्गत गेंहू के खेत में एक युवती की हत्या के बाद फेकी गयी । लाश का पता लगने और एफआईआर दर्ज होने के मात्र 4 घण्टे बाद ही बांसडीह रोड थाना प्रभारी की टीम ने हत्यारे प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक के  पास सेहत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू और खून से सना हत्यारे का शर्ट को पुलिस ने बरामद कर लिया है । बता दे कि इस सम्बन्ध में सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक  डा0 विपिन ताडा व अन्य अधिकारी द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया  व घटना के अनावरण के लिए  SO बांसडीह रोड को निर्देशित दिया ।

    संजय कुमार (अपर पुलिस अधीक्षक)

    उक्त निर्देश के क्रम में SO बांसडीह रोड, डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम कि  द्वारा तत्परता पूर्वक घटना स्थल से अभिलेखीय व इलेक्ट्रानिकी साक्ष सकलन की कार्यवाही करते हुए मुखिबर की सूचना पर महज कुछ घण्टों के भीतर ही घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त अन्नु राजभर पुत्र सरल राजभर नि. सरांक भरटोली थाना बांसडीह रोड बलिया को गिरफ्तार कर लिया गया । उक्त अभियुक्त के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त (आला कत्ल) चाकू व 02 अदद मोबाइल तथा अभियुक्त की शर्ट जिस पर खून के छीटे थे बरामद कर लिया । पूछताछ में अभियुक्त ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह मृतका से प्रेम करता था, व पैसे भी देता था। जब पैसे देना बन्द कर दिये तब मृतका ने बात करना बन्द कर दिया तथा अभियुक्त ने अपना पैसा मांगा तो देने से मना कर दिया  जिसके चलते रात्रि में मिलने के बहाने बुलाकर अभियुक्त ने घटना को अंजाम दिया| चाकू तथा अपनी शर्ट जिसपे खून के छीटे थे, सब छुपाकर रात्रि में अपने घर जाकर सो गया ।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आई एन ए न्यूज़ बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.