Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    18 वर्षीय युवती की गला रेत कर हत्या करने का मामला

    18 वर्षीय युवती की गला रेत कर हत्या करने का मामला

    बासडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत काशीराम आवास कॉलोनी में 18 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में 7 घंटे के अंदर ही पुलिस ने किया घटना का किया अनावरण

    बलिया| बांसडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत, काशीराम आवास कॉलोनी में 18 वर्षीय युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई ।इसे पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा के निर्देश पर जांच की गई, जिसमें एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस नें तत्परता दिखाते हुए मौके पर पुलिस पहुंच कर कार्यवाही करते हुए जांच में संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया, हिरासत में युवक को लेने के बाद पूछताछ के दौरान युवक ने कुबूल किया कि मृतका का इस युवक  से  (2)दो साल से उससे प्रेम संबंध थे।

    मृतका की शादी कहीं और तय होने के बाद दोनों के बीच तनांव रहने लगा था ।इसी बात को लेकर आज मृतका की हत्या कर दी गई।

    इसी प्रकरण में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेते हुए हत्या के लिए प्रयोग में हुए चाकू को और उसके बाद मृतिका का मोबाइल घटना से जो गायब हुआ था , उसे भी बरामद किया और मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई कर  रही है। इस घटना पर पुलिस की तत्परता पूर्वक कार्रवाई के लिए दिया D.I.G रेंज ,आजमगढ़ नें पुलिस के प्रोत्साहन हेतु 21000 हजा़र का नगर पुरस्कार  और प्रशस्ति पत्र देने का  ऐलान किया है।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आई एन ए न्यूज़ बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.