Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आई0जी0आर0एस0 पोर्टल की शिकायतें प्राथमिकता के साथ निर्धारित समय मे निस्तारित की जाए- इंद्र विक्रम सिंह

    आई0जी0आर0एस0 पोर्टल की शिकायतें प्राथमिकता के साथ निर्धारित समय मे निस्तारित की जाए- इंद्र विक्रम सिंह

    शाहजहाँपुर| जिलाधिकरी ने कहा है कि फर्जी तरीके से शिकायत निस्तारण करने वालो के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा है कि अगर संज्ञान में आया कि फर्जी तरीके से शिकायतों का निस्तारण किया जा रहा है तो सम्बन्धित विभाग के अधिकारी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर 76 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से 12 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया।

    सिंह ने कहा है कि आगामी पर्व होली के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी नजर रखी जाए। उन्होंने कहा है कि समस्त थानाध्यक्ष आगामी पर्व के दृष्टिगत अपने-अपने क्षेत्रो में शान्ति पूर्ण व्यवस्था बनाये रखने हेतु निरन्तर भ्रमण पर रहे तथा अति संवेदनशील क्षेत्रो में पैनी नजर रखें।

    जिलाधिकारी ने तहसील दिवस में उपस्थित समस्त अधिकारियों को निर्देश दिये कि तहसील दिवस में जो भी प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये हैं उन प्रार्थना पत्रो के निस्तारण हेतु प्रत्येक अधिकारी 2-2 प्रार्थना पत्र मौके पर जा कर निस्तारित करें। उन्होने पूर्व में प्राप्त प्रार्थना पत्र निस्तारण की गुणवत्ता देखी तथा निर्देश दिये कि शिकायतो के निस्तारण के समय फरियादी की सन्तुष्टि अवश्य लें। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी तिलहर  सुरेन्द्र सिंह, डी0एफ0ओ0  आदर्श कुमार, जिला कृषि अधिकारी  सतीश पाठक, आदि अधिकारी गण उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.