Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के नाम से फर्जी आईडी बनाकर ठगी का मामला

    अयोध्या श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के नाम से फर्जी आईडी बनाकर ठगी का मामला

    अयोध्या। राम मंदिर निर्माण के लिए  एक तरफ जहां आस्था श्रद्धा और विश्वास दिखाई पड़ रही है  वहीं दूसरी तरफ  ठगी करने वाले  राम के नाम  के धन को भी  ठगी करने की जुगत में रहते हैं । श्री राम जन्मभूमि निर्माण के लिए करोड़ों लोगों की आस्था जुड़ी है और समर्पण निधि अर्पित कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट  के नाम से फर्जी आईडी बनाकर धन संग्रह करने वाले दो अभियुक्तों के खिलाफ ट्रस्ट ने रामजन्मभूमि थाना में  रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसको लेकर पुलिस अभियुक्तों की तलाश में है।

    राम मंदिर  निर्माण से लाखों राम भक्तों की आस्था जुड़ी है।जिसके लिए करोड़ों राम भक्त अपना योगदान दें रहे हैं। लेकिन असामाजिक तत्व भक्तों के आस्था के साथ खिलवाड़ कर अपनी जेबे भरने में लगे हुए हैं। अभी कुछ दिन पहले श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के नाम से नकली चेक बना कर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया था। लेकिन एक बार फिर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के नाम से फर्जी बेबसाइट बनाकर ठगी के प्रयास करने में दो व्यक्ति  का नाम सामने आया है। जिसको देखते हुए ट्रस्ट ने तत्काल कार्यवाही करते हुए राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य डॉक्टर अनिल मिश्रा ने मामले को दर्ज कराया है।

    अयोध्या सीओ राजेश राय ने बताया कि फेसबुक पर कुछ दिन पूर्व श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के नाम से फर्जी रूप से वेबसाइट खोल कर पैसा ठगी करने का मामला सामने आया है। इसमें ट्रस्ट के सदस्यों द्वारा आपत्ति प्रकट की गई थी उनके शिकायत के आधार पर रामजन्मभूमि थाना में मुकदमा पंजीकृत किया गया है जिसकी गहनता से जांच की जा रही है सर्विलांस की टीम लगातार अभियुक्तों की तलाश के लिए संपर्क साधा जा रहा है। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। आम जनता में यह आवाज उठ रही है की वाह रे समाज, वाह रे जनता, इस समाज में किस किस तरह के लोगों जो राम के नाम को भी ठगी का शिकार बना देते हैं।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.