Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कार और बाइक की टक्कर में एक की मौके पर मौत, दो गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल रेफर

    कार और बाइक की टक्कर में एक की मौके पर मौत, दो गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल रेफर

    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, कार चालक कार छोड़कर फरार

    पीलीभीत। नेशनल हाईवे पर एक   बाइक और कार की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौके पर मौत हो गई दो गंभीर रूप से घायल ,कार चालक कार  छोड़कर फरार घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर मृतक का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा| मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।





    सोमवार को नेशनल हाईवे 730 पूरनपुर खुटार पीलीभीत हाईवे पूरनपुर  नगर के मोहल्ला खानका निवासी राजमिस्त्री सलीम खान पुत्र छोटे खान अपने दो मजदूर साथी प्रेमपाल और सुमित के साथ एक बाइक पर सवार होकर किसी फार्म हाउस पर काम करने के लिए पूरनपुर से पीलीभीत की तरफ जा रहे थे  उधर  पीलीभीत की तरफ से  एक कार  आ रही  थी ।गोमती गुरुद्वारा पुल के पास मोटर साइकिल और कार की आमने सामने से भिड़ंत हो गई जिसमें मोटरसाइकिल चालक राजमिस्त्री सलीम खान की मौके पर मौत हो गई।

    जबकि उसके साथी गंभीर रूप घायल हो गए ।राहगीरों ने सड़क दुर्घटना की जानकारी एंबुलेंस को दी जिस पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां राजमिस्त्री सलीम को चिकित्सकों ने परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया एवं उसके दो अन्य साथियों  को प्राथमिक स्वास्थ्य देने के बाद गंभीर रूप से घायल होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने  मृतक राजमिस्त्री के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिएके लिए भेज दिया मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल कार चालक की कार नंबर से पहचान करने में जुटी पुलिस।

    जनपद पीलीभीत से कुंवर निर्भय सिंह की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.