Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मासूम बच्ची की हत्या ने सरकार के दावे की भी पोल खोल कर रख दी : तनवीर खां

    मासूम बच्ची की हत्या ने सरकार के दावे की भी पोल खोल कर रख दी : तनवीर खां

    जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट : अवधेश वर्मा

    शाहजहांपुर। काँट थाना क्षेत्र के गांव में दो बच्चियों के अपहरण के बाद एक बच्ची की हत्या व एक घायल अवस्था मे खेत मे मिलने से हड़कंप मच गया। पीड़ित परिवार के परिजनों से सपा के जिलाध्यक्ष तनवीर खां मिलने पहुंचे और परिवार को ढांढस बंधवाया और कहा कि अज्ञात बदमाशों द्वारा दो बच्चियों का अपहरण कर एक बच्ची की निर्ममता पूर्वक हत्या और एक साल की बच्ची को पीट-पीट कर मरणासन्न करने की घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है।

    इस बर्बर घटना में कानून व्यवस्था की चूले हिला कर रख दी है। साथ ही सरकार के दावे की भी पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि सरकार मृतक बच्ची के आश्रितों को 50 लाख व मरणासन्न बच्ची के परिजनों को 25 लाख रुपये मुआवजा देकर अभियुक्तों को तत्काल गिरफ्तार करे। उन्होंने कहा कि 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस अभी तक बच्चियों के गुनाहगारों का सुराग नहीं लगा पायी है।

    यदि इस भीषण घटना में दोषियों के खिलाफ शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो समाजवादी पार्टी खामोश नहीं बैठेगी। श्री खां ने इस घटना का शीघ्र खुलासा करने की मांग की है। पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि दोनों मासूम बच्चियां मदरसे में पढ़ने के लिए गयी थी। जहां से उनका अपहरण किया गया। जिसमें एक बच्ची की हत्या कर दी गयी और दूसरी की हत्या का प्रयास किया गया। इस घटना ने जिले की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। महिला और छोटी बच्चियों के साथ दिल दहलाने वाले अपराध से हर कोई भयभीत है। उन्होंने घटना के शीघ्र खुलासे की मांग की है। इस दौरान पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा, रणंजय सिंह यादव, नीरज मिश्रा, मिश्रीलाल पटेल, अब्दुल सत्तार, आनंद शुक्ला, शफीकुर्रहमान, रफत खां, आरिफ आदि लोग मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.