Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सांसद पर जमीन हड़पने का लगाया आरोप

    बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने  सांसद पर जमीन हड़पने का लगाया आरोप
    बलिया। बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से हैं  जहां बलिया बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर अपने ही दल के  सांसद  पर जमीन हड़पने का  आरोप लगाया है।
    पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बताया  की सांसद और उनके परिवार के लोग जो राजनीतिक वर्चस्व का लाभ उठाकर लोगों की जमीन हड़पने का प्रयास कर रहे हैं। सुरेंद्र सिंह ने कहां के आदरणीय सांसद जी के घर के लोग पशु मेला की जमीन लिख वाये हुए हैं।और अभी विवाद चल ही रहा था तभी  रामबाबू यादव ,भगवानपुर की 10 बीघा जमीन   फर्जी तरीके से कब्जा करने का प्रयास हो रहा था ।। उसको न्याय मिला, उसके बाद विजय बहादुर सिंह शिवपुर और उनके पाटीदारों की जमीन 10 एकड़ 80 डिसमिल जमीन को 17, 10, 2018 को ही अपने नाम करा लिए।
    विधायक  सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों को बताते हुए कहा कि आप लोगों को स्वयं विजय बहादुर सिंह अपनी पीड़ा बताएंगे ।  सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ये  तीनों लोग अपनी पीड़ा लेकर मेरे पास आए हुए हैं। सुरेंद्र सिंह ने कहा  जब तक मैं राजनीतिक जीवन जीता रहूंगा और जब तक मेरे शरीर में प्राण  रहेगा तब तक मैं किसी भी को ऐसा करने की खिलाफत और अत्याचार का  मैं  विरोध करता रहूंगा, और पीड़ित व्यक्ति को इंसाफ दिलाने के लिए प्रयास करता रहूंगा ।
    कोई व्यक्ति चाहे वह मेरी पार्टी का हो या मेरे घर का ही क्यों ना, हो मेरा जीवन स्पष्ट हैकि मैं बेईमान और अत्याचार करने वालों का विरोध करता रहूंगा।
    विधायक ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा हमारी सरकार की नियत स्पष्ट है कि कोई व्यक्ति जो चाहे  अपना हो  या अपने पार्टी का ही क्यों ना हो अपना भी व्यक्ति अगर किसी सज्जन और शरीफ लोगों के साथ अत्याचार कर रहा है,तो उसका विरोध किया जाएगा । मुझे आश्चर्य है योगी जी और मोदी जी के राज में भू माफिया का रोल अदा करने का ऐसा साहस कोई कर रहा है यह बहुत बड़ी बात है।
    आसिफ हुसैन जैदी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.