Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज में शुरू हुआ प्रधानी की रंजिश में गैंगवार का खूनी खेल

    कन्नौज में शुरू हुआ प्रधानी की रंजिश में गैंगवार का खूनी खेल

    कन्नौज| कन्नौज में प्रधानी की रंजिश में गैंगवार का खूनी खेल एक बार फिर शुरू हो चुका है। हत्या व गैंगेस्टर के एक आरोपी की कोर्ट में पेशी पर जाते वक्त कुछ लोगों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने वालों ने एक साल पहले हुई अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिये इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक के परिजन भाजपा ले एक कद्दावर नेता पर हत्यारोपियों का साथ देने का आरोप भी लगा रहे हैं। 

    कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के तहसीपुर गांव का नीलेश पर हत्या व अन्य आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने के कारण पुलिस ने गैंगेस्टर की कार्यवाही की थी। गैंगेस्टर कोर्ट में पेशी के लिए नीलेश सुबह अपने कुछ साथियों के साथ बाइक से जा रहा था। गांव से बाहर निकलते ही पहले से घात लगाये बैठे मंजीत व डब्बू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर फायरिंग शुरू कर दी। हमले में गोली लगने से नीलेश की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या कर हमलावर मौके से फरार हो गये। गोलियों की आवाज सुन मृतक के परिजन व ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गयी। नीलेश का खून से लथपथ शव देख वहां चीख पुकार मच गयी। मृतक के परिजन गोली मारने वालों को भाजपा समर्थक बताते हुये सत्ता पक्ष पर उनका बचाव करने का आरोप लगा रहे हैं। 

    दिन दहाड़े हुई हत्या के बाद गांव में डौ पक्षों के बीच तनाव पैदा हो गया है। दोबारा खूनी गैंगवार की आशंका के चलते एसपी ने पीएसी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दिया है। एसपी में बताया कि जल्द ही हत्यारोपियों को गिर्दतार कर सच्चाई सामने लायी जाएगी। 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.