Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टप्पेबाज महिला ने उड़ाया पर्स जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल

    टप्पेबाज महिला ने उड़ाया पर्स जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल
     शाहजहांपुर। जिले में उस वक़्त अफरातफरी मच गई, जब एक महिला टाटा मैजिक से अपने घर वापस आते समय सहयात्री महिला ने उसका पर्स और मोबाइल चुरा लिया। जब महिला को शक हुआ तो महिला ने तुरंत ही सहयात्री महिला को पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों महिलाओं में जमकर मारपीट हुई। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।
     आप को बता दे मामला शाहजहांपुर के पुवायां नगर  के राजीव चौक का है पीड़ित महिला उमा देवी ने बताया कि वह टाटा मैजिक से सिंधौली से पुवायां आ रही थी मैजिक में कई सवारियां थी उनमें से एक महिला  उसके पास बैठी थी । जब टाटा मैजिक पुवायां के राजीव चौक पहुंचा तो महिला उमा देवी ने टाटा मैजिक का किराया देने के लिए अपना पर्स देखा तो उसका पर्स गायब था उमा देवी ने साथ बैठी सहयात्री  महिला पर शक हुआ तो उमा देवी ने टप्पे बाज  महिला को रोका महिला ने जब अपने पर्स और मोबाइल को वापस मांगा तो दोनों महिलाओं में मारपीट होने लगी।
    जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । पीड़ित महिला उमा देवी  टप्पे बाज महिला के साथ मारपीट करते हुए कोतवाली पहुंची । जहां  टप्पे बाज महिला ने जमकर हंगामा काटा और पुलिस वालों के सामने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए महिला के साथ थाने भी मारपीट की । पुलिस ने भी टप्पे बाज महिला से पुलिस ने भी पूछताछ की लेकिन टप्पे वाज महिला ने पुलिस वालों को भी पहले तो इधर-उधर की बातें कि जब कड़ाई से पूछताछ की और टप्पे बाज महिला  से उमा देवी का मोबाइल व पर्स  बरामद कर लिया है  । पुलिस ने टप्पे  बाज महिला  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.