Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने दूसरी युवती बन मिलने बुलाया और बीच सड़क पर कर दी धुनाई

    पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने दूसरी युवती बन मिलने बुलाया और बीच सड़क पर कर दी धुनाई

    पति पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा 

    बैतूल| मध्यप्रदेश  के बैतूल का है जहाँ जिला मुख्यालय पर पति पत्नी का हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला यहाँ पति  की हरकतों से परेशान पत्नी ने सबक सिखाने के लिए पत्नी ने दूसरी युवती बनकर पति को मिलने बुलाया और जब पति मिलने पहुँचा तो पत्नी उसकी बड़ी  बहन और उसकी सहेलियों के देख भागने लगा तब महिलाओं  ने झूमाझटकी कर पिटाई कर दी|

    मामला बैतुल का जहां दूसरी महिलाओं के चक्कर मे फंसे पति को जब पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा लेकिन पुलिस ने उल्टा पत्नी और उनकी बहनों के साथ ही गाली गलौज शुरू कर दी। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस का आरक्षक किस तरह महिलाओं को बेइज्जत कर रहा है ।

    हद तो तब हो गयी जब कोतवाली में पदस्थ जांच अधिकारी ने महिलाओं को ही दोषी ठहराते हुए । जबरदस्ती के आरोप लगाने का बयान दे दिया ।

      कमलती उइके ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ बसंत उइके का विवाह 2016 में कमलता के साथ हुआ था । दूसरी महिलाओं के चक्कर मे अक्सर कमलता के साथ प्रताड़ना और मारपीट की जा रही थी । पति को पकड़ने के लिए कमलता ने दूसरी महिला बनकर पति से बात चीत की और उसे मिलने बुला लिया जैसे ही पति मौके पर पहुंचा पत्नी और उसकी बहनों ने पति देव की बीच सड़क पर आरती उतारनी शुरु कर दी । पुलिस भी पहुंची लेकिन महिलाओं के प्रति संवेदनशीलता बरतने के बजाए उन्हें ही गालियां बकनी शुरू कर दी । जिसके बाद महिलाओं के प्रति पुलिस का एक गैर जिम्मेदाराना रवैया देखने को मिला ।

    यही नही इस रवैये के जब महिलाओं ने विरोध किया तो महिला पुलिस कर्मियों समेत सभी पुलिस कर्मी महिलाओं को ही दोषी बताकर अभद्रता करने लगे । जिससे साफ है कि महिलाओं के प्रति किये जा रहे पुलिस के प्रयास आडम्बर से ज्यादा कुछ नही है ।


    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.