Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    परिवारिक झगडे से नाराज़ दो सगी बहनों ने खाया ज़हर, इलाज के दौरान दोनों की मौत

    परिवारिक झगडे से नाराज़ दो सगी बहनों ने खाया ज़हर, इलाज के दौरान दोनों की मौत
    शाहजहाँपुर। तिलहर थाना क्षेत्र के चौहटिंयां निवासी परिवार मे आर्थिक तंगी के चलते आपसी झगड़े से नाराज़ दो सगी बहनों ने ज़हर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।
    आपको बता दे तिलहर क्षेत्र के मोहल्ला चौहटियां में आर्थिक तंगी से हुए आपसी झगड़े से नाराज़ होकर दो सगी बहनों ने ज़हर खा लिया।
    घटना की सूचना जैसे ही युवतियों के भाई रफीक को लगी तो वह आनन-फानन में अपनी बहनों को इलाज के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंचा। परन्तु युवतियों की गंभीर हालत के चलते उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल रेफर कर दिया । परंतु होनी को कुछ और ही मंजूर था और इलाज के दौरान दोनों बहनों निशा, गुलाफशां ने दम तोड़ दिया।बेहद अफसोस जनक और समाज और इसके कथित ठेकेदारों को झकझोर देने वाली घटना नगर के आबादी के बीच घटित हुई कि जब देश 21वीं सदी में पहुंच कर विकास के पायदान चढ़ रहा है तो वही आज भी हमारे बीच में कुछ लोग आर्थिक तंगी से जान देने को मजबूर हैं।जबकि शासन प्रशासन की तरफ से तमाम आर्थिक सहायता के नाम पर लोगों को सहूलियत भी दी जा रही है लेकिन इसके बावजूद इस तरह के मामले समाज के लिए ना सिर्फ अफसोस जनक है बल्कि इन परिस्थितियों से दुखद और कुछ भी नहीं हो सकता।नगर में घटी इस दुखद घटना की सूचना मिलते ही सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव अनवर उल्लाह खां शोक में डूबे परिवार को सांत्वना देने पहुंचे।
    साथ ही उन्होंने आक्रोशित लहजे में कहा कि इस तरह से आर्थिक तंगी से जान देने जैसी घटना होना शासन प्रशासन कि सीधे-सीधे विफलता है।उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता का भरोसा भी दिया।
    बसपा नगराध्यक्ष सैफ अली खां और सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष शाहनियाज खान भी पीड़ित परिवार को संत्वना देने पहुंचे।
    मृतक बहनों के भाई रफीक ने घटना की सूचना तिलहर कोतवाली पुलिस को दे दी है। कोतवाली प्रभारी प्रवीन सोलंकी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.