Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोडवेज बस चालक व कंडक्टर को बाइक सवार बदमाशों ने पीटा हजारों की नकदी लूटकर हुए फरार

    रोडवेज बस चालक व कंडक्टर को बाइक सवार बदमाशों ने पीटा हजारों की नकदी लूटकर हुए फरार

    शाहजहांपुर| रोजा थाना क्षेत्र में हापुड़ डिपो की रोडवेज बस के चालक गावेंद्र और कंडेक्टर योगेश सिंह के साथ बाइक सवार दर्जनों बदमाशों ने दिन दहाड़े रोजा में नेशनल हाइवे पर मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।घायलों को शाहजहांपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज किया जा रहा है।

    आपको बता दे कि घायल कंडक्टर योगेश सिंह ने जिला अस्पताल में भर्ती है कंडेक्टर नें बताया की वह हापुर डिपो की बस लेकर दिल्ली से आजमगढ़ जा रहा था तभी शाहजहांपुर के रोजा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे पर कुछ बाइक सवार युवकों ने उनका पीछा किया| जिसकी सूचना उन्होंने रोजा ओवरब्रिज पर तैनात पुलिसकर्मियों को दी जहां पुलिसकर्मियों द्वारा बस चालक को आश्वासन दिया गया कि वह आगे जाएं और बाइक सवारों को वह रोक लेंगे लेकिन पुलिस कर्मियों ने बाइक सवारों को नही रोका।

    जिसका परिणाम ये हुआ कि करीब एक दर्जन से ज्यादा बाइक सवार हमलावरों ने रोजा थाना क्षेत्र के जमूही गांव के पास रोडवेज बस को घेर लिया और बस चालक गावेंद्र परिचालक योगेश सिंह को मारने पीटने लगे। परिचालक के बैग में रखे करीब 32 हजार रुपये भी छीनकर ले गए। घटना के बाद पहुँची पुलिस ने गंभीर रूप से दोनों को शाहजहांपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ उनका इलाज किया जा रहा है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.