Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गन्ने से लदे ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल

    गन्ने से लदे ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल
    धामपुर। गन्ने से लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।जबकि बाइक सवार का दूसरा साथी घायल हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया है।
    जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। युवक की मृत्यु की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।   
    मंगलवार देर शाम गांव नींदड़ू निवासी 24 वर्षीय शाहरुख पुत्र जुल्फिकार व जहीन पुत्र तहजीब बाइक से गांव से धामपुर जा रहे थे। जैसे ही यह लोग गांव कुछ दूरी पर निकले तो इनकी बाइक गन्ने से लदे ट्रक की चपेट में आ गई। इससे शाहरुख की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जहीन घायल हो गया। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए तथा इसकी सूचना पुलिस को दी।
    सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। साथ ही घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन यहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चौकी प्रभारी आशीष तोमर का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
    रिपोर्ट दिनेश कुमार प्रजापति धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.