Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शहर से लगी थ्री स्टार होटल में फिर शुरू जुआ और हुक्काबार

    शहर से लगी थ्री स्टार होटल में फिर शुरू जुआ और हुक्काबार
    लाक डाऊन के दौरान पकड़ाए थे शहर के कई बड़े जुआरी
    अब हुक्का बार में लग रही युवाओं की भीड़ 
    राजनांदगांव। शहर सहित जिलेभर में अवैध जुआ और सट्टा जोरों पर चल रहा है. जहां नव जवान युवा जुआ और सट्टा के आगोश में खींचे चले जा रहे है. इसी तहत आज के युवा नए- नए नशें की ओर भी आकर्षित होते नजर आ रहे है. जिसका फायदा बड़ी- बड़ी होटल वाले उठा रहे है।
                 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर सहित जिलेभर में अवैध जुआ और सट्टा का कारोबार बड़ी तेजी के साथ फलफूल रहा है. इसी के तहत शहर से लगभग तीन- चार किमी दूर स्थित एक थ्री स्टार होटल में भी लंबे समय से जुआ और हुक्का बार चल रहा है. जिसकी जानकारी लगभग शहर के सभी अधिकारियों को है. लेकिन कार्यवाही करने की बजाए उन्हें सरंक्षण दिया जा रहा है. गत कुछ माह पहले लाक डाऊन के दौरान यहां जुआ पर बड़ी कार्यवाही की गई थी तथा होटल संचालक सहित मैनेजर से पूछताछ भी हुई थी. जिसके बाद हाई एप्रोच के चलते पूरी कार्यवाही ठंडे बस्तें में चली गई है. इसी के चलते उक्त होटल संचालक के हौसले बुलंद हो गए है और लंबे समय से बेधड़क हुक्का बार चल रहा है. जहां नवजवान युवकों को बकायदा वीआईपी सुविधा दी जा रही है. इससे नवजवान युवक नशे की ओर खींचा चला जा रहा है. लेकिन इन सब से अधिकारियों को कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें तो सिर्फ अपनी मंथली इनकम से मतलब है।
    ***********
    गैंगवार के चलते हो चुकी है तीन हत्याएं..
    शहर में गैंगवार के चलते तीन हत्याएं हो चुकी है. जिसमेंं बताया जा रहा है कि अवैध दारू और जुआ की फड़ को लेकर तथा आपसी रंजिश के चलते यह हत्याएं हुई थी. कहीं ऐसा ना हो कि हुक्का बार में भी आपसी रंजिश के चलते कोई बड़ी घटना घट जाए. लेकिन अधिकारियों की नींद उस समय भी नहीं खुलेगी क्योंकि उन्हें तो बस नोटामाईन से मतलब है।
    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.