Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने लगवाया पहला टीका

    जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने लगवाया पहला टीका

    टीका लगवाने के बाद जन समुदाय को डीएम एसपी ने किया प्रेरित

    शाहजहांपुर| कोरोना को मात देने के लिए शुक्रवार को कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू किया गया। दूसरे चरण के पहले दिन में 5 स्थानों पर 8 सत्र आयोजित किया गये। इसी क्रम में कार्यालय जिलाधिकारी (कलेक्ट्रेट परिसर ) में आयोजित सत्र पर सबसे पहला टीका जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने लगवाया। इसी के साथ ही टीकाकरण सत्र का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर डीएम, एस.पी, एडीएम सहित अन्य प्राशसनिक अधिकारियों एवं कर्मचारियों और पुलिस बल के जवानों का टीकाकरण किया गया ।  

     जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने टीका लगवाने के बाद सभी जनपद वासियों को प्रेरित करते हुए कहा कि जनपद में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हुआ है। जिसमें फ्रंट लाइन वर्कर्स का टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित सत्र पर सबसे पहले स्वतः मेरे द्वारा और मेरे साथ अन्य अधिकारियों ने व विशेष रूप से पुलिस बल के जवानों को टीका लगवाया गया है। उन्होंने कहा कि टीका हमारे जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और कोरोना महामारी से निपटने का एक मात्र उपाय भी है। इस टीके के लगने के उपरान्त आपके शरीर पर इसका कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा है कि टीकाकरण होने के उपरान्त मेरे द्वारा दैनिक दिनच्र्या जैसे कार्य किया जा रहा है। ज़िला अधिकारी ने समस्त जनपद वासियों से अपील की है कि बिना किसी भय के कोरोना का टीका अवष्य लगवाएं। उन्होंने कहा है कि यह कोरोना वैक्सीन भारत के  वैज्ञानिकों के शोध करने के उपरान्त तैयार की गयी है। उन्होंने कहा है कि कोरोना टीकें का लाभ उठायें और अपनी बारी आने का इंतजार करें। 

    एस.पी  एस आनंद टीकाकरण कराने के बाद समस्त जन समुदाय और पुलिस बल के अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रेरित करते हुए कहा कि कोरोना का टीका हमारे देश में निर्मित हुआ है, जिसके लिए विश्व में हमारे देश की सराहना हुई है। हम सब को इस बात का गर्व होना चाहिए कि हमें हमारे देश की बनी हुई वैक्सीन लगाई जा रही है। इस अवसर पर अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहें।


    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.