Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तांडव के निर्माता अर्पणा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका ठुकराई

    तांडव के निर्माता अर्पणा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका ठुकराई 

     सैफ अली खान, सहित सभी दोषियों को जेल की हवा खिलानी ही होगी

    तांडव के निर्माता अर्पणा पुरोहित की अग्रिम जमानत इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ठुकराई, हाईकोर्ट ने ऐसी टिप्पणी की है जिससे फिल्मी दुनिया की हिन्दू विरोधी अभियान और मानसिकता की पोल खुलती है।

    तांडव निर्माता अर्पणा पुरोहित

    हाईकोर्ट ने साफ कहा है कि फिल्मी जगत  द्वारा देश के बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओ के साथ सरेआम खिलवाड़ किया जाता है, हिन्दू आस्था प्रतीकों की छवि विकृत की जाती है। ऐसा सिर्फ पैसा कमाने के लिए किया जाता है।

    जिस तरह से हिन्दू धर्म के आस्था प्रतीकों के साथ फिल्मी जगत खिलवाड़ करता है, विकृत करता है उस तरह अन्य धर्म के आस्था प्रतीकों के साथ क्यो नहीं करता? हिन्दू धर्म को छोड़कर अन्य सभी धर्मो के आस्था प्रतीकों के साथ यही फिल्मी जगत सावधानी बरतता है, सम्मान करता है।

     सैफ अली खान

    जब हिन्दू धर्म प्रतीकों की छवि खराब करने के खिलाफ होता है तब यही लोग असहिष्णुता का प्रश्न उठाकर देश की छवि खराब करते हैं। इसे चोरी और सीनाजोरी कहते हैं।

    तांडव के निर्माता अर्पणा पुरोहित ही क्यो बल्कि सैफ अली खान सहित सभी दोषियों को जेल की हवा खिलानी चाहिए। फिर फिल्म जगत सबक लेगा, हिन्दू धर्म के आस्था प्रतीकों के साथ खिलवाड़ करने से पहले सौ बार सोचेगा। हिन्दुओं की एकता अनिवार्य शर्त है।

    लेखक- विष्णु गुप्त(राजनीति विशेषज्ञ/वरिष्ठ पत्रकार)


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.