Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डिजिटल ट्रांजेक्शन ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

    डिजिटल ट्रांजेक्शन ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश
    अंगूठे के निशान का क्लोन बनाकर निकलते थे रकम
    कई बैंको के बैंक मित्र ही निकले साजिशकर्ता
    शाहजहांपुर। क्या आपने सोचा है कि आपके आधार कार्ड से लिंक अंगूठे के निशान का क्लोन बनाकर कोई शातिर आपके खाते की रकम पल भर में उड़ा सकता है जी हां अब ये गिरोह पुलिस की गिरफ्त में है और अपने सारे जुर्म कुबूल कर चुका है। मामला कोतवाली जलालाबाद का है यहां कई बैंको के बैंक मित्रों ने साजिश के तहत भोले भाले लोगो को अपना निशाना बनाया है और करोड़ो की रकम डकार ली।

    पुलिस लाइन सभागार में आज पुलिस महानिदेशक बरेली जोन बरेली राजेश कुमार पांडेय ने प्रेस वार्ता में बताया कि कुछ दिन पूर्व तहसील जलालाबाद में तहसील दिवस के दौरान एक सफाईकर्मी ने शिकायती पत्र में बताया कि उसके खाते से पैसे निकल गए जिसकी जानकारी उसे भी नही है।इसी क्रम में एक किसान ने भी यही शिकायती पत्र दिया। तब वहां मौजूद जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक एस आनंद से मामले में जांच कराने के निर्देश दिए।एस आनंद ने तत्काल ही इस मामले में क्राइम ब्रांच विंग को लगाया । लेकिन जो हकीकत सामने आयी उसने सभी के पसीने छुड़ा दिये। 
    इस पूरे षड़यंत्र में और कोई नही बल्कि बैंक मित्र ही गुन्हेगार निकले। जो सीधे साधे लोगो के अंगूठे के निशान ले लेते थे और फिर बड़ी ही आसानी से उसका क्लोन तैयार करके खाते से रकम निकाल लेते थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.