Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गजरौला में डबल मर्डर से फैली सनसनी, पुलिस के लिए बनी चुनौती

    गजरौला में डबल मर्डर से फैली सनसनी, पुलिस के लिए बनी चुनौती
    अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद गजरौला थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद में दो लोगों की लाश उसी दूरी के दायरे में बरामद होने से डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। इस पूरे मामले में परिवार वालों ने सुल्तान नाम के शराब के ठेके के मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
                  रामनिवास, मृतक के पििता।
    बता दें कि यह पूरा मामला अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद का है, जहां शराब के ठेके के पास दो युवकों की कुछ ही दूरी पर अलग-अलग जगह पर दो लाश खेत में पड़ी मिली। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई मामले की जानकारी जुटाने पर पता लगा कि मरने वाले युवकों का नाम सुफियान पुत्र नसरुद्दीन निवासी मोहम्मदाबाद तथा दूसरे का नाम रामनिवास उर्फ डब्बू पुत्र बल करण सिंह निवासी गांव कासमाबाद है।
        सुनीति, पुलिस अधीक्षक जनपद अमरोहा।
     मृतक रामनिवास के पिता ने बताया कि 2 दिन पहले शराब ठेके के मालिक सुल्तान से मैं लोगों का विवाद हुआ था। उसने इन्हें मारने की धमकी दी थी। इस पूरे मामले में उन्होंने कहा कि मुझे शक है कि सुल्तान ने हीं इनकी हत्या की होगी।
    मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक सुनीति के साथ भारी पुलिस बल पहुंचा और उन्होंने पूरे मामले में मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया उन्होंने कहा कि परिवार वालों मैं जिस पर आरोप लगाया है। इस पूरे बिंदु पर जांच की जाएगी उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी और जिसके ऊपर होना आरोप लगाया है उसको हिरासत में लेकर कार्यवाही की जाएगी।
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, अमरोहा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.