Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर नार्दन रेलवे मेंस यूनियन ने ध्यानाकर्षण दिवस मनाया गया

    शाहजहांपुर नार्दन रेलवे मेंस यूनियन ने ध्यानाकर्षण दिवस मनाया गया

    संघर्ष खाली नहीं जाता परिणाम भले ही देर से आए: त्यागी

    शाहजहांपुर| फरवरी नार्दन रेलवे मेंस यूनियन कि स्थानीय शाखा ने केंद्रीय आवाहन पर रेलवे के निजीकरण, न्यू पेंशन स्कीम, कॉलोनी की दुर्दशा, 14/2 में कर्मचारियों को नौकरी से निकालना सहित कई अन्य मुद्दों को दृष्टिगत ध्यानाकर्षण दिवस मनाया।

    रेलवे स्टेशन पर लंच टाइम में कर्मचारियों के बीच तमाम मुद्दों पर चर्चा कर कर्मचारियों को जागरूक किया गया। इस अवसर पर शाखा सचिव नरेंद्र त्यागी ने कहा  साथियो संघर्ष निरंतर चलने वाली प्रकिया है और इसके लिए आपका संगठन एनआरएमयू हमेशा तत्पर है बस आपका साथ चाहिये।एनआरएमयू एआईआरएफ कर्मचारियों की समस्याओं से जुड़े हर मुद्दे पर लगातार संघर्ष कर रहा है।आज सभी कर्मचारियों को एक झंडे के साथ एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ संघर्ष करना है। कोई भी संघर्ष कभी खाली नही जाता,अलग बात है कि  परिणाम कुछ देरी से आए।केंद्रसरकार का बजट सत्र प्रारम्भ हो रहा है ऐसे में हमको सरकार को यह अहसास कराना है कि हम भी आपके कर्मचारी है हमारा भी कुछ दर्द है।इसी को ध्यान में रखकर महामन्त्री शिवगोपाल मिश्रा जी  के आह्वान पर  ध्यानाकर्षक दिवस मनाया जा रहा है।

    शाखा अध्यक्ष रामोतार शर्मा ने कर्मचारियों से अपने अधिकारों के प्रति सजग होकर संघर्स करने का आह्वान किया।इस मौक़े पर सुनील तिवारी ,सलीम शहजाद, तेजपाल, जितेंद्र, रामनिवास कैथवार, यतेंद्र त्रिवेदी, मोहित मिश्रा, रामहरि मिश्रा, रकेशमिश्रा, सुनील कुमार, कौशल राजीव आदि उपस्थित रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.