Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सुरगी में फिर पकड़ी गयी मप्र की शराब, चेकिंग के दौरान गाड़ी में मिली 95 पेटी शराब

    सुरगी में फिर पकड़ी गयी मप्र की शराब, चेकिंग के दौरान गाड़ी में मिली 95 पेटी शराब

    राजनांदगांव। जिले भर में चल रही अवैध शराब पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस प्रयास कर रही है| इसके बावजूद भी शराब कोचियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह लगातार शराब की तस्करी कर रहे हैं । जिले की सीमा पर सुरगी के समीप एक गाड़ी से आज फिर मध्य प्रदेश की शराब पकड़ी गयी है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरगी के समीप चेकिंग के दौरान और मुखबिर की सूचना पर बाहर से आने वाली गाड़ियों की लगातार चेकिंग की जा रही थी । जिसमें टाटा कम्पनी की  गाड़ी 1518 से 90 से 95 पेटी मध्य प्रदेश की शराब जप्त की गई है  और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । आरोपियों से पूछताछ पर पता चला है कि वह यह शराब अन्य जिले में ले जा रहे थे । बताया जा रहा है कि गाड़ी में चालक और परिचालक बैठा हुआ था। जिससे पूछताछ की जा रही हैं। पूछताछ में बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

    *************

     पहले भी पकड़ा चुकी है शराब...

    इसके पहले भी सुरगी थाना अंतर्गत गत 26 जनवरी को एक बड़ा शराब का खेत पकड़ाया था जिसमें लगभग 200 पेटी मध्यप्रदेश की शराब बरामद की गई थी इसमें भी तीन से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था जिसमें एक बड़ा गैंग भिलाई का था जो मध्य प्रदेश से शराब लाकर अन्य जिलों में बेचता था।

    **************

    शहर की बीयर बारों में मध्यप्रदेश की शराब...

    मध्य प्रदेश से आने वाली अवैध शराब का कारोबार इतना बढ़ गया है कि शहर सहित जिलेभर की हर बीयर बारों में मध्यप्रदेश की शराब आसानी से मिल जा रही है। जिसकी कीमत छत्तीसगढ़ की शराब से 50 से ₹100 कम है। शहर से लगे एक थ्री स्टार होटल में भी मध्य प्रदेश की बीयर और शराब आसानी से उपलब्ध कराई जा रही है । जिससे छत्तीसगढ़ सरकार को राजस्व का भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इन सब के पीछे आबकारी विभाग की भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही है । आबकारी विभाग कार्रवाई करने की बजाए ऐसे होटल संचालकों को संरक्षण दे रखा हुआ है। इस संबंध में आबकारी अधिकारी तोमर से उनके मोबाइल नम्बर 70007 88801 पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

    हेमंत वर्मा
    आईएनए न्यूज़, 
    राजनांदगांव, छत्तीसगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.