Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तेज रफ्तार कार कंटेनर में जा घुसी,कार सवार सभी 6 लोगों की मौके पर ही मौत

    तेज रफ्तार कार कंटेनर में जा घुसी,कार सवार सभी 6 लोगों की मौके पर ही मौत

    ड्राइवर की नींद ने फिर 6 जिंदगी कर दीं खत्म, परिवार में मातम का माहौल 

    कन्नौज| कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर ड्राइवर की नींद ने फिर 6 जिंदगी खत्म कर दीं। लखनऊ के कार सवार बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। देर रात करीब 1 बजे हुये दर्दनाक हादसे के बाद यूपीडा व पुलिस की टीम ने गाड़ी में फंसे शवों को निकलकर मेडिकल कालेज पहुंचाया। पुलिस की सूचना पर सुबह मृतकों के गमजदा परिजन भी मेडिकल कालेज पहुंच गये।


    आरामदायक सफर और रात में ड्राइवरों की नींद के कारण हादसों का सबब बनते जा रहे लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे देर रात फिर 6 लोगों की कब्रगाह बन गया।

    लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के भूधड़िया निवासी ज्ञानेंद्र यादव अपने साथियों सोनू यादव, प्रमोद यादव, सतेंद्र यादव, सूरज व मोहित के साथ रात में राजस्थान के मेहंदीपुर स्थित बालाजी मंदिर दर्शन के लिए निकले थे। रात करीब एक बजे ईको स्पोर्ट कार जब कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे से गुजर रही थी।

    तभी चालक को नींद आ गयी और पलक झपकते ही तेज रफ्तार कार 165 किलोमीटर पोल के पास आगे खड़े कंटेनर में जा घुसी। हादसे में कार सवार सभी 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पाकर पहुंचे मृतकों के परिजनों ने शवों की शिनाख्त की है।

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.